Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin Savi Aka Bhavika Sharma Opens Up On Had Issues With The Makers Sumit Singh Shakti Arora

GHKKPM: क्या मेकर्स से पंगा लेना सवि को पड़ा भारी, भाविका शर्मा ने शो से बाहर होने की खबर का बताया सच

  • शो से ईशान यानी शक्ति अरोड़ा और रीवा यानी सुमित सिंह सहित कई कलाकार शो बाहर हो जाएंगे। पहले जहां कहा जा रहा था कि शो में सिर्फ सवि यानी भाविका शर्मा को ही रखा जाएगा और बाकी को बाहर कर दिया जाएगा। वहीं, अब उनके भी शो छोड़ने की खबरें चर्चा में हैं।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानThu, 6 June 2024 12:53 PM
हमें फॉलो करें

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: स्टार प्लस का फेमस शो 'गुम है किसी के प्यार में' शो दर्शकों का फेवरेट शो है। भाविका शर्मा, शक्ति अरोड़ा और सुमित सिंह स्टारर शोटीआरपी लिस्ट में भी हमेशा ही ऊपर रहता है। इस शो को लेकर बीते कुछ दिनों कई हैरान करने वाली खबरें सामने आ रही हैं। 'गुम है किसी के प्यार में' शो को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं कि एक बड़े बदलाव से गुजरने वाला है। कयास लगाए जा रहे हैं कि शो या तो 6 या 10 साल की लीप लेगा। ऐसे में शो से ईशान यानी शक्ति अरोड़ा और रीवा यानी सुमित सिंह सहित कई कलाकार शो बाहर हो जाएंगे। पहले जहां कहा जा रहा था कि शो में सिर्फ सवि यानी भाविका शर्मा को ही रखा जाएगा और बाकी को बाहर कर दिया जाएगा। वहीं, अब उनके भी शो छोड़ने की खबरें चर्चा में हैं। ऐसे में अब खुद भाविका ने इस खबर का सच बताया है।

क्या मेकर्स संग खटपट की वजह से बाहर हो जाएंगी भाविका

दरअसल, खबर आ रही है कि भाविका शर्मा भी शो छोड़ देगी। भाविका ने इन खबरों के बीच इंडिया फोरम्स के साथ एक इंटरव्यू में इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उन्हें इन खबरों के बारे में कोई जानकारी नहीं है क्योंकि निर्माताओं ने उन्हें इस बारे में कुछ नहीं बताया है। इसके अलावा, सास बहू और साजिश की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि भाविका को 'गुम है किसी के प्यार में' के निर्माताओं के साथ कुछ समस्याएं थीं। कथित तौर पर उनका कॉकरो प्रोडक्शंस के साथ विवाद था और वह शो छोड़ देंगी। हालांकि, गॉसिप्स टीवी की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि भाविका ने प्रोडक्शन के साथ किसी भी तरह की समस्या से इनकार किया है। उन्होंने अफवाह को खारिज करते हुए इसे 'झूठी खबर' बताया।

शक्ति और सुमित ने शो छोड़ने की खबर को सच बताया

हाल ही में शक्ति अरोड़ा के शो छोड़ने की खबर ने प्रशंसकों को निराश कर दिया। इससे पहले शक्ति ने खुलासा किया था कि उन्हें इस तरह के किसी भी खबर के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, लेकिन हाल ही में उन्होंने पुष्टि की कि शो आगे बढ़ रहा है। वहीं, दूसरी तरफ शो की एक्ट्रेस सुमित सिंह उर्फ रीवा ने भी शो से बाहर होने की पुष्टि की है। ऐसे में अब देखना ये होगा किया अगर ये कलाकार शो से जाएंगे, तो इसका टीआरपी पर क्या असर पड़ेगा।

GHKkPM: शो से बाहर होने की खबरों पर रीवा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- जब मुझे...

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें