Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin Makers Take Big Decision Retain Only This Lead Rest Of The Cast To Exit After Leap

'गुम है किसी के प्यार में' को लेकर आ रही है हैरान करने वाली खबर, लीप के चलते इस एक्टर को छोड़ बाकी का होगा पत्ता साफ

  • बीते दिनों शो में आने वाले जनरेशन लीप की खबर ने सभी को हैरान कर दिया। शो लगातार 5वें नंबर पर बना हुआ है, लेकिन ऐसा लगता है कि चैनल और मेकर्स मौजूदा टीआरपी से ज्यादा खुश नहीं हैं।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानSat, 18 May 2024 11:27 AM
हमें फॉलो करें

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: भाविका शर्मा, शक्ति अरोड़ा, सुमित सिंह स्टारर टेलीविजन शो 'गुम है किसी के प्यार में' लोगों के फेवरेट शोज में से एक है। शो में आने वाले ट्विस्ट दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं। इसमें दर्शकों ने सवि और ईशान की जोड़ी के साथ उनकी लव स्टोरी को भी खूब पसंद किया। ऐसे में बीते दिनों शो में आने वाले जनरेशन लीप की खबर ने सभी को हैरान कर दिया। शो लगातार 5वें नंबर पर बना हुआ है, लेकिन ऐसा लगता है कि चैनल और मेकर्स मौजूदा टीआरपी से ज्यादा खुश नहीं हैं और इसलिए कहा जा रहा है कि जल्द ही इसमें 10 या 12 साल का जनरेशन लीप लाया जाएगा। लेकिन अब जो खबर आ रही हे उसे सुनने के बाद आपने होश उड़ने वाले हैं। शो से इन स्टार्स का पत्ता साफ होने वाला है।

इस एक एक्टर को छोड़ शो से बाकी होगा पत्ता साफ

जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना! टेली चक्कर की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, 'गुम है किसी के प्यार में' के निर्माताओं एक बड़ा फैसला लिया, जिसे सुनकर आपको तगड़ा झटका लगेगा। मेकर्स ने सवि उर्फ भाविका शर्मा को शो में रखने का फैसला किया है। वहीं, शो से ईशान यानी शक्ति अरोड़ा और सुमित सिंह यानी रीवा को बाहर का रास्ता दिखाएंगे। फिलहाल शो कहानी इन स्टार्स के बिना कैसे आगे बढ़ेगी इस बात को रीवील नहीं किया गया।

कैसी होगी 10 साल बाद वाली सवि की लाइफ?

वहीं, अब सवाल ये उठता है कि क्या सवि के जीवन से भोसले परिवार बाहर हो जाएगा? वहीं, अगर भाविका को 10 साल बाद भी शो में बरकरार रखा जाता है, तो सावी की जिंदगी कैसी होगी? ये तो तय है कि 10 साल की छलांग के बाद सावी एक सफल आईएएस अधिकारी बन जाएंगी और अपना सपना पूरा कर लेंगी। यही नहीं, ये भी खबरें आ रही हैं कि अभिनेत्री रेखा जल्द ही नए अभिनेताओं का स्वागत करने के लिए उसी शो के प्रोमो में अभिनय करेंगी।

 

ऐप पर पढ़ें