Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीghum hai kisikey pyaar meiin leap amayra Khurana to enter the show says report

GHKKPM Updates: गुम है किसी के प्यार में अमायरा की एंट्री? जानें सवि से होगा क्या कनेक्शन

  • GHKKPM Leap: सीरियल में चाइल्ड एक्टर की एंट्री के साथ कहानी की हिंट भी मिली है। सवि टीचिंग का काम करेगी और अमायरा अपने पिता औऱ टीचर के बीच का ब्रिज बनेगी।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानThu, 13 June 2024 01:54 PM
हमें फॉलो करें

स्टार प्लस के पॉप्युलर सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में कई बदलाव आने वाले हैं। लीप के बाद कई नए लोगों की एंट्री भी होगी। अब शो में एक बच्ची की आने की खबर है। इस क्यूट सी बच्ची को इंस्टा रील्स देखने वालों ने जरूर देखा होगा। अमायरा खुराना यानी अमु सीरियल में अहम किरदार निभाएंगी। अमु का कनेक्शन सवि से होगा और उसके पिता का रोल हितेश भारद्वाज निभाएंगे।

सवि बनेगी टीचर

गुम है किसी के प्यार में सीरियल में सवि-ईशान का ट्रैक खत्म होने से दर्शक दुखी हैं। इस बीच मेकर्स आगे की कहानी को इंट्रेस्टिंग बनाने की कोशिश में लगे हैं। सीरियल के लीड एक्टर्स छोड़ने वाले हैं और कई नए एक्टर्स नए रोल में होंगे। पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमायरा खुराना लीप के बाद गुम है किसी के प्यार में दिखाई देंगे। सवि पैसों की जरूरत होने पर टीचर बनेगी। उस बच्ची का सवि से बॉन्ड होगा। बाद में सवि को पता चलेगा कि बच्ची का पिता काफी रूड है। लीप के बाद पिता का रोल करने वाले हितेश भारद्वाज मेल लीड के रोल में होंगे।

ईशान को कौन मारेगा गोली

शो में अभी दिखाया जा रहा है कि रीवा और ईशान की शादी होने वाली है। इसे रोकने के लिए ईशा और शान्तनु वापस आ चुके हैं। दूसरी ओर हरिणी का पति ईशान से बदला लेने के लिए कुछ खतरनाक प्लान बना रहा है। प्रोमो में सवि और ईशान का मिलन भी दिखाया जा चुका है। प्रीकेप में सवि दुलहन बनी दिख रही है और ईशान उससे मिलने आ रहा है। हालांकि उसके आने पर कोई गोलियां चला देता है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें