Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin Isha Aka Manasi Salvi Back Re Entry In Bhavika Sharma Shakti Arora Starrer Show

'गुम है किसी के प्यार में' आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, होने जा रही इस किरदार की फिर से वापसी, बदल जाएगी सवि की जिंदगी?

  • हाल ही में खबर आई थी कि मेकर्स ने शक्ति अरोड़ा, सुमित सिंह के अलावा वो सवि यानी भाविका शर्मा को भी शो से बाहर करेंगे। लेकिन बाद में उन्होंने ज्यादा जोखिम भरा लगा। वहीं, शो में कई स्टार्स की एंट्री की चर्चा है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानSat, 8 June 2024 09:17 PM
हमें फॉलो करें

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' शो लगातार लीप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है। इस शो में लीप के साथ मेन लीड के बाहर होने की खबर से फैंस काफी हैरान हैं। कथित तौर पर कहा जा रहा है कि शक्ति अरोड़ा यानी ईशान और रीवा यानी सुमित सिंह सहित भोसले परिवार के कई सदस्यों को शो से बहार कर दिया जाएगा। ऐसे में इन हैरान कर देने वाली खबरों के बीच एक अच्छी खबर भी सामने आ रही है। एक तरफ जहां शो से ईशान के आउट होने से फैंस निराश हैं, वहीं, अब सीरियल में एक मेन किरदार की फिर से वापसी हो रही है। जी हां, शो में ईशान की मां ईशा यानी मानसी सावी एक बार फिर से लौट रही हैं।

शो में हो रही है मानसी सावी की वापसी

'गुम है किसी के प्यार में' शो को लेकर लगातार आ रही बुरी खबरों के बीच अब एक अच्छी और बड़ी खबर सामने आ रही है। शो ईशा यानी मानसी सावी की फिर से वापसी हो रही है। इस बात की पुष्टि खुद मानसी ने सोशल मीडिया पर की है। मानसी इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'प्यार वापस,बहुत सारा प्यार..बहुत सारी दुआएं और बहुत धैर्य...,आप सभी का शुक्रिया..., आपके घर आ रही हूं…फिर से गुम है किसी के प्यार में।' इस कैप्शन से साफ है कि मानसी शो में वापसी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वहीं, फैंस भी इस खबर से काफी खुश हैं।

सवि के बाहर होने की भी आई थी खबर

बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि मेकर्स ने शक्ति अरोड़ा, सुमित सिंह के अलावा वो सवि यानी भाविका शर्मा को भी शो से बाहर करेंगे। लेकिन बाद में उन्होंने ज्यादा जोखिम भरा लगा। वहीं, शो में कई स्टार्स की एंट्री की चर्चा है। इस लिस्ट में 'आपकी नजरों ने समझा' फेम ऋचा राठौड़ और 'नीरजा', 'बहू हमारी रजनीकांत' की अभिनेत्री पल्लवी प्रधान और 'तेरी मेरी डोरियां' के स्टार सागर सैनी का नाम शामिल है। इसके अलावा ईशान यानी शक्ति अरोड़ा की जगह पर हर्षद चोपड़ा और हितेश भारद्वाज का नाम भी सामने आ चुका है।

 

GHKKPM में ईशान की जगह इस एक्टर की एंट्री हुई पक्की? इस तरह कहानी लेगी नया मोड़

ऐप पर पढ़ें