Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin Bhavika Sharma Starrer Show Is Copying Divyanka Tripathi Dahiya Yeh Hai Mohabbatein

'गुम है किसी के प्यार में' का नया प्रोमो देख भड़के लोग, कहा- कुछ नहीं मिला तो इस टीवी शो की कर ली नकल और...

  • शो के आने वाले एपिसोड का प्रोमो सामने आ चुका है, लेकिन इस प्रोमो को देखकर हर कोई हैरान रह गया। लोगों ने 'गुम है किसी के प्यार में' के लीप के बाद आने वाले शो को टीवी के एक फेमस सीरियल की नकल बताते हुए ट्रोल किया है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानThu, 20 June 2024 06:29 PM
हमें फॉलो करें

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: स्टार प्लस का फेमस 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। ये शो अपने लीप को लेकर काफी खबरें में रहा। हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है कि अब शो में क्या नया होने वाला है। हालांकि, लोग ईशान और सवि की जोड़ी इतना पसंद करते थे कि उन्हें अलग होता देख उन्हें काफी बुरा लग रहा है। ऐसे में हर कोई ईशान और सवि की शुरू हुई लव स्टोरी को ओ बढ़ता देखना चाहता था। शो के खत्म होते-होते दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री ने सभी का ध्यान खींचा। खैर, शक्ति ने अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग कर ली है और नए लीड को एंट्री हो चुकी है। शो के आने वाले एपिसोड का प्रोमो सामने आ चुका है, लेकिन इस प्रोमो को देखकर हर कोई हैरान रह गया। लोगों ने 'गुम है किसी के प्यार में' के लीप के बाद आने वाले शो को टीवी के एक फेमस सीरियल की नकल बताते हुए ट्रोल किया है।

क्या है 'गुम है किसी के प्यार में' का नया प्रोमो?

'गुम है किसी के प्यार में' में नया प्रोमो सामने आ चुका है। इस प्रोमो में शो के नए लीड हितेश भारद्वाज नजर आ रहे हैं। सावि अब एक स्कूल टीचर है और उसकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई है। वह एक छोटी बच्ची (अमायरा खुराना) के साथ नजर आ रही है, जिसके पिता उसे लेने के लिए हर दिन स्कूल देर से आते हैं। प्रोमो में साफ दिख रहा है कि सावि का उस बच्ची से बहुत करीबी रिश्ता है। ऐसे में जब उसके पिता उसे देर से लेने आते हैं तो वो उनसे कहती है कि अपनी बेटी के लिए भी कुछ समय निकालना चाहिए। ये सुनते ही वो भड़क जाते हैं।

क्या इस शो की कॉपी है गुम है का लीप के बाद वाला शो?

जब सवि उस बच्ची के पापा से उसके लिए वक्त निकालने की बात कहती है तो वो भड़क जाते हैं। वो सावि को डांटते हुए कहते हैं, आप उसकी टीचर हैं मां बनने की कोशिश मत कीजिए। 'गुम है किसी के प्यार में' के इस प्रोमो ने लोगों को दिव्यांका त्रिपाठी दहिया और करण पटेल स्टारर 'ये है मोहब्बतें' की याद दिला दी है। कहानी कुछ ऐसी ही है जहां रमन की बेटी रूही डॉ. इशिता से प्यार करती थी। रमन ने भी अपनी बेटी को नजर अंदाज किया लेकिन जब इशिता उसके करीब आई तो उसे अच्छा नहीं लगा। रिपोर्ट के मुताबिक, 'गुम है किसी के प्यार में' कावेरी प्रियम की भी एंट्री होगी जो लड़की की मां का किरदार निभाएंगी लेकिन उसने पैसों के लिए अपने पति और बच्चे को छोड़ दिया है। ये है मोहब्बतें में भी हमने देखा था कि शगुन पैसों के लिए रमन और अपने बच्चों को छोड़ देती है।

 

प्रोमो देख फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

'गुम है किसी के प्यार में' का प्रोमो देखकर फैंस को काफी निराशा भी हो रही है। इस पर कमेंट कर यूजर्स लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक्स ट्विटर पर एक यूजर ने इस पर कमेंट कर लिखा, 'अलविदा ईसवी और ईशान भोसले।' एक ने लिखा, 'गुम है किसी के प्यार में या ये है मोहब्बतें का नया रूप।' एक लिखता है, 'कुछ नया नहीं मिला तो दूसरे सीरियल को कॉफी करना शुरू कर दिया।'

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें