Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीghum hai kisikey pyaar meiin after leap first episode review people missing ishaan Bhosle not liking show anymore

GHKKPM Reaction: लीप के बाद दर्शकों को खली ईशान की कमी, नहीं मिले कई सवालों के जवाब

  • GHKKPM New: गुम है किसी के प्यार में 7 साल के लीप के बाद की कहानी दर्शकों को पसंद नहीं आ रही। लोग दुखी हैं कि एक साल से जो अटैचमेंट था वो मेकर्स ने एक झटके में खत्म कर दिया।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानFri, 21 June 2024 11:13 AM
हमें फॉलो करें

गुम है किसी के प्यार में एक और लीप आ चुका है। पहला एपिसोड देखकर दर्शक खुश नहीं हैं। सवि को ईशान को याद करते देख कई लॉयल व्यूअर्स इमोशनल हो गए। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने कमेंट्स किए हैं कि ईशान को वापस लाएं वर्ना शो नहीं देखेंगे। ईशान से वादे के मुताबिक, ईशा और शान्तनु सवि के पेरेंट्स बन गए हैं। माना जा रहा है कि ईशा साल्वे और इंद्रनील भट्टाचार्य लीप के बाद दिखाई देते रहेंगे। सवि का आईएस के बजाय टीचर बनना भी लोगों को पसंद नहीं आ रहा।

दर्शकों के मन में कई सवाल

ईशान की मौत के बाद अचानक से सवि की नई लाइफ दिखाई जा रही है. इस पर लोगों के मन में कई सवाल हैं। कुछ दर्शकों ने कमेंट किए हैं कि हरिणी और बाकी का भोसले परिवार कहां चला गया। पहले एपिसोड में सवि खुद को भोसले बताती है। ईशा और शान्तनु को आई बाबा कहती है। इतना ही नहीं उसे ईशान और ईशा की तरह टीचिंग प्रोफेशन में दिखाया गया है। सवि का आईएएस बनने का सपना कैसे टूटा, उसने अपने घरवालों और ईशान की ये इच्छा पूरी क्यों नहीं की, ये सारे सवाल दर्शकों के मन में रह गए हैं।

ईशान को मिस कर रहे हैं दर्शक

दर्शक मान रहे हैं कि फ्लैशबैक में ये सब दिखाया जा सकता है। ईशा और शान्तनु सवि के लिए लड़का खोज रहे हैं। वह ईशान की इच्छा पूरी करने के लिए उन दोनों की बात भी मान रही है। इस बीच दर्शकों के कमेंट्स हैं कि वे ईशान को मिस कर रहे हैं। शो देखकर कई लोगों को लग रहा है कि ये मोहब्बतें की कहानी दोहराई जा रही है। एक ने लिखा है, कोई बंद करो इस बकवास को। एक दर्शक का कमेंट है, 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें