Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीghum hai kisikey pyaar meiin actors mansi salvi indraneel bhattacharya isha shantanu quit show say report viewrs angry

GHKKPM Update: शो से कटा 2 अहम किरदारों का पत्ता, भड़के दर्शक बोले- सवि को कितना दुख दोगे

  • GHKKPM Twist: सीरियल के दर्शकों के लिए बुरी खबर है। रिपोर्ट्स हैं के शो के दो अहम किरदारों ने गुम है किसी के प्यार में छोड़ दिया है। ट्विटर पर लोग भड़ास निकाल रहे हैं।

GHKKPM Update: शो से कटा 2 अहम किरदारों का पत्ता, भड़के दर्शक बोले- सवि को कितना दुख दोगे
Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानThu, 29 Feb 2024 11:13 AM
हमें फॉलो करें

गुम है किसी के प्यार में सीरियल के दर्शक भड़के हुए हैं। रिपोर्ट्स हैं कि दो अहम किरदारों ने शो छोड़ दिया है। ईशान की मां ईशा का रोल निभाने वाली मानसी साल्वी और पिता शान्तनु का रोल निभाने वाले इंद्रनील भट्टाचार्य लंबे वक्त से सीरियल्स में नजर नहीं आ रहे हैं। दर्शक काफी दिनों से उनके लौटने का इंतजार कर रहे थे। हालांकि मानसी का एक पोस्ट चर्चा में है। इसके बाद लोग कन्फर्म मान रहे हैं कि वह शो छोड़ चुकी हैं। इंटरनेट पर दर्शक इस खबर पर जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं।

लोग पोस्ट से लगा रहे कयास
टीवी गॉसिप की रिपोर्ट के मुताबिक, मानसी ने पोस्ट किया था, अच्छे काम को हमेशा रिवॉर्ड मिले जरूरी नहीं। अगले काम में और पॉलिश्ड होकर लौटूंगी। खबर है कि इंद्रनील भट्टाचार्य भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिये शो से एग्जिट कन्फर्म कर चुके हैं। एक यूजर ने लिखा है, शो नेगेटिविटी से भर गया है। लीड्स भी फीके पड़ रहे हैं। Ishanu (ईशा-शान्तनु) को वापस लाओ।

लोग बोले- ईशान भी हो गया अनाथ
एक और कमेंट है, ईशा-शान्तनु को बाहर करके मेकर्स सवि को बेइज्जत करने और कष्ट देने का प्लान कर रहे हैं। एक और कमेंट है, ईशा यहां नहीं है तो फिर सवि से नफरत की वजह क्या है। वह अच्छी लड़की है औऱ ईशान की पत्नी बनने लायक है। एक ने लिखा है, ईशा मैम अच्छी सास बन सकती थीं। उनका कैरेक्टर खत्म करना ठीक नहीं। कुछ लोग लिख रहे हैं कि सवि और ईशान दोनों अनाथ हो गए। यह ठीक नहीं किया।

चल रहा है यह ट्रैक
करंट ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि ईशान के रिसेप्शन में सवि की जॉब को लेकर बवाल होगा। अक्का साहब और यशवंत गुस्सा करेंगे कि सवि की वजह से उनकी इज्जत मिट्टी में मिल गई। ईशान सवि पर गुस्सा निकालेगा और हर्ट होकर घर से निकल जाएगा। रास्ते में उसका एक्सीडेंट हो जाएगा।

ऐप पर पढ़ें