Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीghum hai kisikey pyaar meiin aaj 21 feb 2024 full episode written update savi will search job

GHKKPM 21 Feb: जॉब करके मुसीबत में फंसेगी सवि? रीवा होगी अक्का साहब के षड्यंत्र में शामिल

  • GHKKPM: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि सवि ईशान से झगड़ेगी कि उसकी वजह से स्कॉलरशिप कैंसल हो गई। वह उसे चेक देगा। सवि लेने से इनकार कर देगी और जॉब खोजने लगेगी।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानWed, 21 Feb 2024 02:01 PM
हमें फॉलो करें

गुम है किसी के प्यार में सीरियल में अब तक आपने देखा कि सवि ईशान से कहेगी कि शादी झूठी है तो स्कॉलरशिप क्यों कैंसल की जा रही है। वह कहेगी कि वह राव साहब को सच बताने जा रही है कि जिस दिन ताई को होश आया वह चली जाएगी। ईशान सवि को हाथ पकड़कर घर चलने को कहेगा। इ बीच वहां पुलिस आ जाएगी। वह ईशान पर डंडा उठाएगी, सवि पुलिस को रोक देगी। सवि पुलिस को बोलेगी कि ईशान उसका पति है।

सवि को समझाएगा ईशान

पुलिस चली जाएगी। सवि रोने लगेगी। ईशान उसे चुप करवाएगा। वह कहेगी कि स्कॉलरशिप बहुत मायने रखती है। सवि बोलेगी कि उसने खून-पसीना एक करके स्कॉलरशिप पाई है। सवि बोलेगी कि किसी भी कीमत पर स्कॉलरशिप नहीं छोडे़गी। ईशान समझाएगा कि बोर्ड मेंबर्स उसकी बातें सुनकर रूल नहीं बदल देंगे। ईशान बोलेगा कि सिर्फ खानदान की बदनामी होगी। ईशान समझाएगा कि काका साहब रिसेप्शन की बात कर रहे हैं। वह बोर्ड के सामने कहेगी कि शादी झूठी है तो सब कहेंगे कि भोसले फैमिली कितनी अजीब है।

अक्का साहब करेंगी रिसेप्शन की तैयारी

ईशान कहेगा कि उसकी शादी वैसे ही परिवार गले की फांस बनी हुई है। ईशान सवि से कहेगा कि उसके पास एक तरीका है। उधर घर पर दूर्वा और अन्वी को अक्का साहब बुलाएंगी। कहेंगी कि ईशान के रिसेप्शन की तैयारियां वे दोनों ही करेंगी। दूर्वा कहेगी कि वह ये सब नहीं करना चाहती। अन्वी भी कहेगी कि अभी तो सारी तैयारियां रीवा के लिए की थीं। अब सवि के लिए करेंगी तो रीवा को बुरा लगेगा। अक्का साहब बोलेंगी कि ये सब सवि के लिए नहीं बल्कि अपनी इज्जत बचाने के लिए कर रहे हैं। अक्का साहब कहेंगी कि गुडन्यूज ये है कि सवि की स्कॉलरशिप कैंसल हो गई है। रीवा चौंकेगी। दूर्वा खुश होगी।

सवि को चेक देगा ईशान

ईशान सवि को चेक देगा। सवि बोलेगी कि वह फीस क्यों दे रहा है। ईशान कहेगा कि वह उसका पति है। सवि गुस्सा करेगी और कहेगी कि यह शादी समझौते की है, वह पैसे नहीं ले सकती। ईशान बोलेगा कि उससे शादी की वजह से स्कॉलरशिप गई उसका मुआवजा समझकर सवि को चेक ले लेना चाहिए। सवि कहेगी कि उसकी लाइफ की सारी प्रॉब्लम्स की जड़ वही है। किस-किस चीज का मुआवजा देगा।

अक्का साहब के षड्यंत्र में शामिल होगी रीवा

रीवा भी सवि के खिलाफ षड्यंत्र में शामिल होगी। वह अक्का साहब से कहेगी कि सवि स्कॉलरशिप कैंसल होने के बाद चुप नहीं बैठेगी। अन्वी रिसेप्शन की तैयारी करेगी। रीवा ये सब देखकर परेशान होगी। अक्का साहब उसे समझाएगी। रीवा कहेगी कि उसने ईशान को सवि से शादी करते देखा है। वह एक बार जहर पी चुकी है। अब कुछ बुरा नहीं लगेगा। रीवा बोलेगी कि ईशान को उसकी जरूरत है। अक्का साहब दुखी होंगी कि रीवा को कितना खयाल है ईशान का। कितना अच्छा होता दोनों की शादी होगी।

फीस का इंतजाम करने जाएगी सवि

ईशान सवि को चेक देकर कहेगा कि बाद में चुका देना। सवि मना करेगी। ईशान सवि झगड़ेंगे। सवि नौकरी खोजेगी। उसे रात 11 से सुबह 8 की शिफ्ट में काम मिलेगा। सवि कई और जगह बात करेगी। सवि को एक इंटरव्यू के लिए मैसेज आएगा, वह खुश हो जाएगी। प्रोमो में दिखाया जाएगा कि सवि बाहर जाएगी तो अक्का साहब उसे रोकेंगी। वह बताएगी कि कॉलेज फीस का इंतजाम करने जा रही है।

ऐप पर पढ़ें