Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीghum hai kisikey pyaar meiin 31 may 2024 aaj ka written episode ishaan will promise akka sahab to hide truth from reeva

GHKKPM 31 May: सवि को ड्रग पार्टी में फंसाएगा पाटिल, ईशान का ब्रेनवॉश करेंगी अक्का साहब

  • GHKKPM Today Episode: ईशान के मुंह से कनफेशन सुनकर अक्का साहब बौखला जाएंगी। वह उसे कसम देंगी कि रीवा को कुछ ना बताए। पाटिल सवि को ड्रग पार्टी में फंसा देगा।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानFri, 31 May 2024 08:09 PM
हमें फॉलो करें

गुम है किसी के प्यार में दिखाया जा रहा है कि ईशान को सवि से प्यार का अहसास होता है। उधर रीवा शादी की तैयारियों में लगी है। रीवा और ईशान फैमिली के साथ शॉपिंग पर जाते हैं। वहां रीवा शादी के लिए खुश दिखेगी। वह ईशान से बोलेगी कि इस बार कुछ गड़बड़ नहीं होने देगी। ईशान सोचेगा कि रीवा को सच बता देना चाहिए वर्ना हर्ट होगी। वह कर्टन के पीछे जाएगी। ईशान उससे सच बताएगा।

ईशान पर हाथ उठाएंगी अक्का साहब

ईशान रीवा को बोलेगा कि वह उससे शादी नहीं कर सकता। कहेगा कि वह सवि से प्यार करता है उसे खुद नहीं पता कि ये कब हुआ। बोलेगा कि ये जानकर भी अगर वह रीवा से शादी करेगा तो यह गलत होगा। ईशान कहेगा कि वह सवि के साथ जिंदगी बिताना चाहता है। ईशान कर्टन हटाएगा तो दंग रह जाएगा। सामने अक्का साहब खड़ी होंगी। वह ईशान को डांटेंगी कि वह क्या बकवास कर रहा है। ईशान कहेगा कि उसके यही जज्बात हैं। हर वक्त सवि का खयाल आता है। वह कहेगा कि ऐसे में वह रीवा से शादी कैसे कर सकता है। अक्का साहब ईशान पर हाथ उठाएंगी पर रुक जाएंगी। उसे समझाएंगी कि रीवा ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाएगी, मर जाएगी।

ईशान को कसम देंगी अक्का साहब

अक्का साहब कहेंगी कि रीवा जिंदा लाश बन जाएगी। उसे रीवा से शादी करनी पड़ेगी। अक्का साहब कहेंगी कि अगर ये गलत है तो गलत कर पर रीवा से शादी करे। दिल में भले सवि रहे शादी रीवा से करनी होगी। ईशान नहीं मानेगा। अक्का साहब उसे कसम देंगी। ईशान मान जाएगा।

ईशान का ब्रेन वॉश करेंगी अक्का साहब

पाटिल जेल में लोगों को अजीब तरह से टॉर्चर करता दिखाया जाएगा। वह पुलिस स्टेशन में लेडी पुलिस से कहेगा कि उसे हर जगह वही नजर आती है। ईशान घर पहुंचेगा। अक्का साहब उसका ब्रेन वॉश करेंगी। वह बोलेंगी कि सवि से एक बार शादी तो करे सब ठीक हो जाएगा। ईशान कहेगा कि उसने रीवा को सच न बताने का वादा किया है और कोई वादा नहीं कर सकता।

ड्रग पार्टी में फंसेगी सवि

सवि समोसों का पार्सल डिलीवर करने जाएगी। घर में कोई दिखेगा नहीं। वहां पार्टी चल रही होगी। तब तक पुलिस पहुंच जाएगी। लेडी पुलिस सवि पर हाथ उठाने लगेगी, पाटिल आकर उसे मार खाने से बचा लेगा। प्रोमो में दिखाया जाएगा कि ये पाटिल की चाल थी ताकि सवि लॉकअप में उसकी आंखों के सामने रहे। लेडी पुलिस ईशान को बता देगी।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement