Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीghum hai kisikey pyaar meiin 29 feb 2024 upcoming today full episode ishaan met with an accident

GHKKPM 29 Feb: घर के कलेश ने खतरे में डाली ईशान की जान, एक्सीडेंट के बाद जा सकती हैं आंखें

  • GHKKPM Today Episode: भोसले फैमिली में पार्टी खत्म होने के बाद जमकर कलेश होगा। ईशान गुस्से में घर से निकल जाएगा और रास्ते में उसका एक्सीडेंट होगा। अक्का साहब सवि को मनहूस कहेंगी।

GHKKPM 29 Feb: घर के कलेश ने खतरे में डाली ईशान की जान, एक्सीडेंट के बाद जा सकती हैं आंखें
Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानThu, 29 Feb 2024 09:50 AM
हमें फॉलो करें

गुम है किसी के प्यार में सीरियल के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि पार्टी में तमाशा होगा। यशवंत सबको जाने को कहेगा। रीवा की मां स्वाति ताना मारेगी। आज के एपिसोड में बोलेगी कि सुरेखा हाथ जोड़कर आई थी रीवा को बहू बनाने। अब सवि के लिए रिसेप्शन कर रही हैं। वह उनको दोगला बोलेगी। कहेगी कि मेरी रीवा वापस कर दीजिए। वह उसे साथ ले जाने आएगी। रीवा जाने से मना कर देगी।

मां-बाप के साथ नहीं जाएगी रीवा

रीवा अपनी मां पर गुस्सा करेगी कि सारा तमाशा उसकी वजह से हुआ। कहेगी कि उसे क्या मिल गया इन लोगों की इज्जत उछालकर। रीवा के पिता अपनी वाइफ से बोलेंगे कि दीवारों पर सिर पटकने से कोई फायदा नहीं। स्वाति रीवा से कहेगी कि ईशान कभी वापस नहीं आएगा। भले ही कितना भी इंतजार कर ले। रीवा के मां-बाप उसे छोड़कर चले जाएंगे।

ईशान पर गुस्सा करेंगी अक्का साहब

अक्का साहब ईशान से कहेंगी कि सवि ने उसका भरोसा तोड़ा। ईशान पर चिल्लाएंगी कि सवि ने इज्जत क्यों उछाली। उसे सड़क से उठाकर सिर पर बैठा लिया। सवि माफी मांगेगी। यशवंत गुस्से में सवि से कहेगा, मन चाह रहा है कि जान से मार दूं तुझे। सारी जिंदगी लग जाती है इज्जत बनाने में।

सई को कोसेंगी अक्का साहब

अक्का साहब गुस्सा करते-करते सवि की आई पर पहुंच जाएंगी। कहेगी कि इसकी आई छोटे घर की थी। अमीर घर के लड़के को फंसाकर शादी कर ली। सवि कहेगी कि जॉब को इतना बड़ा मुद्दा क्यों बनाया जा रहा है। कोई चोरी नहीं की। बस फीस के लिए नौकरी की ताकि फीस भर सकूं। यशवंत गुस्से में उसे बोलने नहीं देगा।

अक्का साहब बरसाएंगी गालियां

सवि से कहेगा कि इज्जत क्या होती है उसे पता भी है। 2 कौड़ी की नौकरी करके भोसले परिवार की इज्जत मिट्टी मिला दी। अक्का साहब सवि को मौकापरस्त कहेंगी। उसके परिवार पर बोलेंगी तो सवि उन्हें रोकेगी। अक्का साहब पूरे घर को उल्टा-सीधा बोलेगी। हरिणी को भी मौकापरस्त कहेगी। सवि पर हाथ उठाते वक्त अक्का साहब गिर जाएंगी। वह तमाशा कर देगी कि सवि ने धक्का दिया। सवि बोलेगी कि उसने धक्का नहीं दिया। ईशान बुरी तरह चिल्लाएगा। वह सबके सामने से सवि को खींचकर ले जाएगा।

ईशान की जान को खतरा

ईशान सवि को डांटेगा। सवि ईशान से माफी मांगेगी। सवि-ईशान की जोरदार बहस होगी। ईशान कहेगा, पता नहीं कहां फंस गया है। वह सवि को खूब सुनाएगा। सवि कहेगी कि उसे घुटन होती है। ईशान गुस्से में घर से निकल जाएगा। सवि और रीवा उसके पीछे जाएंगी। ईशान ट्रक से टकरा जाएगा। प्रीकैप में दिखाया जाएगा कि ईशान की हालत सीरियस होगी। डॉक्टर कहेंगे कि उसकी आंखों की रोशनी जा सकती है। अक्का साहब सवि को मनहूस कहेंगी।

ऐप पर पढ़ें