Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीghum hai kisikey pyaar meiin 22 february 2024 aaj ka full episode written update savi will get job

GHKKPM 22 Feb: सवि को मिली जॉब, रीवा को मिलेगा मुंहतोड़ जवाब

  • GHKKPM Today Episode: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि सवि जॉब खोजने जाएगी। वहां कठिन नियम-शर्तों वाली जॉब मिल जाएगी। रीवा ईशान के कान भरेगी।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानThu, 22 Feb 2024 03:37 PM
हमें फॉलो करें

गुम है किसी के प्यार में सीरियल में अब तक आपने देखा कि सवि और ईशान के रिसेप्शन की तैयारियां होंगी। दूर्वा और अन्वी सारी व्यवस्था देखेंगी। अक्का साहब भी टॉप क्लास तैयारियां करवाएंगी। तब तक सवि बाहर जाने लगेगी तो अक्का साहब उसे रोकेंगी। सवि कहेगी कि ऐसी जगह नहीं जाएगी जहां कोई जानता हो या शादी के बारे में पूछे। सवि बताएगी कि वह कॉलेज फी का इंतजाम करने जा रही है। ईशान आ जाएगा तो अक्का साहब एक की चार लगाकर उससे शिकायत करेंगी।

फिर कठिन शर्तों वाली जॉब में फंसेगी सवि

ईशान अक्का साहब को समझाएगा कि सवि पर गुस्सा न हों। वह हरिणी के पास जाएगी। ईशान बोलेगा कि सवि स्कॉलरशिप की वजह से परेशान है तो उसे उसके हाल पर छोड़ दें। अक्का साहब कहेंगी कि वो टाइम से नहीं आई तो ठीक नहीं होगा। सवि जॉब के लिए जाएगी। वहां पता चलेगा 12 हजार पगार और 8 घंटे की शिफ्ट होगी लेकिन 60 घंटे की मेहनत करनी होगी। 10 मिनट का ब्रेक मिलेगा। लेट होने पर आधे दिन की पगार कट। बिना बताए छुट्टी लेने पर 2 दिन की पगार कट। कुछ टूटने पर भी सैलरी कटेगी। कैसा भी कस्टमर हो मुस्कुराकर डील करना होगा।

वेट्रेस का काम करेगी सवि

वहां के रूल काफी सख्त होंगे फिर भी सवि हां कर देगी। सवि घर पर बिना बताए ही उसी दिन से जॉब करने लगेगी। सवि को वेट्रेस का काम मिलेगा। उसे काम समझाकर ट्रायल लिया जाएगा। ईशान कॉलेज में नोट्स बनाएगा। कॉलेज की टीचर उससे सवाल-जवाब करेगी तो वह चुप करा देगा। सवि काम शुरू कर देगी। ईशान का फोन आएगा सवि काट देगी। मैसेज कर देगी कि घर आने में देर लगेगी। सवि का काम पसंद आ जाएगा उसे जॉब मिल जाएगी।

प्रीकैप

निशि और यशवंत रिसेप्शन के बहाने डैमेज कंट्रोल करेंगे। वहां नए मेडिकल कॉलेज की बात करेगा। राव साहब निशि के बजाय नए कॉलेज का काम ईशान को देंगे। निशि खून का घूंट पीकर रह जाएगा। प्रीकैप में दिखाया जाएगा कि रीवा ईशान के कान भरेगी, सवि उसे टोकेगी कि वह उसके पति के कान क्यों भर रही है।

ऐप पर पढ़ें