Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीghum hai kisikey pyaar meiin 16 may 2024 aaj ka episode written ishaan will cry for savi harini will know the truth

GHKKPM 16 May: सवि से बिछड़कर फूट-फूटकर रोया ईशान, होने लगा प्यार का अहसास

  • GHKKPM Today Episode: हरिणी को सवि के तलाक का पता चल जाएगा। वह ईशान को थैंक यू बोलकर सवि के साथ किराये के घर में रहने चली जाएगी। ईशान सवि से अलग होकर रोएगा।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानThu, 16 May 2024 02:56 PM
हमें फॉलो करें

गुम है किसी के प्यार में सीरियल में अब तक दिखाया गया कि हरिणी के हाथ मंगलसूत्र में देखकर ईशान सवि को डांटेगा। कहेगा कि उसने हरिणी को सच क्यों बताया। हरिणी बताएगी कि सवि ने कुछ नहीं बताया उसे पता चल गया क्योंकि सच ज्यादा दिन नहीं छिप सकता। हरिणी बताएगी कि उसने सवि से जबरदस्ती पूछा तो वह रोने लगी और तब सच बताया कि तलाक होने वाला है। हरिणी सवि को समझाएगी कि ईशान की कोई गलती नहीं है वो बचाने आए थे। सवि कहेगी नीयत कितनी भी अच्छी हो पर नतीजा ठीक नहीं हो तो क्या फायदा। सवि बताएगी कि ईशान की इंगेजमेंट रीवा से हो गई।

सवि चुकाएगी सारे बिल्स

सवि हरिणी से कहेगी कि वह आगे बढ़ेगी जिंदगी में और अपना सपना सच करेगी। हरिणी ये सारी बातें ईशान को बताएगी। उसका शुक्रिया अदा करेगी और आगे की जिंदगी के लिए शुभकामना देकर निकल जाएगी। सवि के अलग होने पर ईशान उसे देखता रह जाएगा जैसे उसका कोई अपना अलग हो रहा हो। सवि भी परेशान होगी। ईशान बिल देने जाएगा तो पता चलेगा कि सवि ने सारे बिल दे दिए हैं।

बिना सवि के घर पहुंचेगा ईशान

ईशान घर पहुंचेगा। अक्का साहब पूछेंगी कि सवि हरिणी को वह झेल लेगी। कहां हैं वे दोनों? ईशान बताएगा कि दोनों ने तय किया है कि सवि और हरिणी यहां नहीं आएंगे और उन्हें रीवा के रिश्ते के बारे में पता चल चुका है। राव साहब और अक्का साहब यह सुनकर खुश होंगे। सवि हरिणी को लेकर किराए के घर ले जाएगी।

सवि के लिए रोएगा ईशान

ईशान रीवा को लेकर डेट पर जाएगा। कहेगा जिसको जो चाहिए था मिल गया। आज का दिन परफेक्ट है। रीवा पूछेगी कि क्या वह खुश है? ईशान को सवि की याद आएगी और कहेगा कि सब ठीक है। रीवा कहेगी कि वह जबसे आया है खुश होने का मुखौटा पहन रखा है। ईशान कहेगा ऐसा नहीं है, वह वाकई में बहुत खुश है। रीवा सोचेगी कि ऐसी कौन सी बात है जो ईशान को इतना परेशान कर रही है। ईशान की आंखों में आंसू देखकर रीवा सवाल करेगी। ईशान छिपाएगा।

सवि से माफी मांगेगी हरिणी

सवि चाय बेच रही होगी, हरिणी वहां पहुंच जाएगी और चाय मांगेगी। सवि चौंक जाएगी। तब तक एक कस्टमर सवि से चाय मांगेगा। हरिणी बोलेगी कि एक बार में ही सारे कड़वे सच क्यों नहीं बता देती। तब सवि बताएगी कि उसे कॉलेज से निकाल दिया गया। हरिणी रोएगी। माफी मांगेगी कि उसने गलती की जो ईशान से शादी करने को कहा। ईशान और सवि अलग-अलग एक-दूसरे को याद करके रोएंगे। ईशान खुद से सवाल करेगा कि सब ठीक हो गया तो उसे बुरा क्यों लग रहा है।

 

ऐप पर पढ़ें