Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin 02 June 2024 Aaj Ka Full Episode Written Update PROMO Savi Ishan Reeva Patil

GHKKPM: सवि की शादी की बात सुनकर परेशान हुआ ईशान, नशे में धुत घर पहुंची रीवा

  • GHKKPM Aaj Ka Episode: रीवा को ईशान का सवि के करीब जाना अब बर्दाश्त नहीं हो रहा है। वो किसी भी तरह ईशान को सवि से दूर रखना चाहती है। फिर चाहे इसके लिए उसे कुछ भी करना पड़े।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानSun, 2 June 2024 06:55 PM
हमें फॉलो करें

GHKKPM: स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर सीरियल गुम है किसी के प्यार में इस वक्त अपनी कहानी के चलते दर्शकों को सीट से बांधे हुए है। यह शो अपने दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न के लिए जाना जाता है जो दर्शकों को बांधे रखता है। हाल ही में ईशान ने सवि को अनजाने में प्रपोज करके रीवा को काफी चोट पहुंचाई है। सवि को यह एहसास होने पर सदमा और परेशानी हुई कि ईशान रीवा के साथ आगे बढ़ गया है, जिससे बाद अब दोनों के बीच सुलह की कोई संभावना नहीं रह गई। इसके विपरीत, ईशान को खुद पर पछतावा होता है क्योंकि वह सवि को प्रपोज करने वाला था, लेकिन रीवा को प्रपोज करके उसने बड़ी गलती कर दी। ये देखकर सवि का दिल टूट जाता है।

ईशान के प्यार में चोट खाकर रीवा ने जमकर पी शराब

रीवा को इस बात से काफी तकलीफ है कि ईशान उससे कहीं ज्यादा सवि की फिक्र करता है। वो हर उस जगह पर पहुंच जाता है जहां पर सवि होती है। इसी बात को लेकर वो काफी दुखी होती है। ऐसे में वो ईशान पर जब गुस्सा नहीं निकाल पाती तो जमकर शराब पीती है। रीवा के घर से बिना बताए चले जाने की वजह से उसके मां-बाप के साथ पूरा भोसले परिवार परेशान हो जाता है। ईशान किसी तरह से रीवा को तलाश कर उसे घर लाता है। बेटी की ऐसी हालत देख रीवा के मां बाप काफी गुस्सा होते हैं। इस पर अक्का साहेब उनसे माफी मांगती हैं।

ईशान ने रीवा से किया सवि से दूर रहने का वादा

रीवा की हालत देख ईशान परेशान हो जाता है। रीवा उसे एक पल को खुद से दूर नहीं करना चाहती थी। रीवा को जब होश आता है तो ईशान उससे वादा करता है कि अब सवि कभी हमारे बीच नहीं आएगी। मैं कभी उसके पास नहीं जाऊंगा। तभी वकील का फोन आता है वो कहता है कि सवि के साइन चाहिए इस पर ईशान रीवा के सामने उससे कहता है कि आप खुद जाकर साइन ले लीजिए मैं नहीं जा पाऊंगा। ये सुनकर रीवा खुश हो जाती है।

सवि के लिए आया रिश्ता तो परेशान हुआ ईशान

उधर, सवि की पड़ोसन अपने भांजे का रिश्ता लेकर उसके पास आती हैं। वो ठीक उसी वक्त सवि की दुकान पर पहुंचती हैं जब वकील उसके साइन लेने आता है। वो सवि से अपने भांजे को मिलाती हैं और कहती हैं कि शादी के लिए रिश्ता लाई हैं। सवि उनकी बात सुनकर उन्हें शादी के लिए साफ मना कर देती हैं। वो कहती है कि अभी वो अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती है। इसके बाद वो गुस्से में वहां से चली जाती है। तभी ईशान वहां आता है। वो सवि से कहता है कि उसे बात करनी है वो बात करने से मना कर देती है कि अभी मेरे कस्टमर हैं। इस पर ईशान उसकी दुकान पर आए ग्राहक को भगा देता है और सवि से अपने लिए चाय बनाने को कहता है। ये सुनते ही सवि कहती है चाय आप तो पीते ही नहीं हो। ईशान कहता है कि जो नहीं करता था अब वो सब कर रहा हूं। सवि कहती है जैसे वो कहता है जैसे तुमसे मिलना...। ये कहते ही ईशान चुप हो जाता है और सवि उसे एकटक देखती रह जाती है।

 

GHKKPM: ईशान का जाना हुआ पक्का! इस दिन आखिरी एपिसोड करेंगे शूट, इसकी हुई एंट्री

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement