Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीghum hai kisikey pyaar mei 1 march 2024 promo upcoming episode yashwant will scold savi

GHKKPM Upcoming: सवि को धमकी देगा यशवंत, क्या ईशान की जिंदगी से होगी दूर?

  • GHKKPM Today Episode: अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि सवि सबको बताएगी कि पार्टी के बाद ईशान के साथ क्या बात हुई। यशवंत गुस्सा करेगा कि वह उसके बेटे से दूर रहे।

GHKKPM Upcoming: सवि को धमकी देगा यशवंत, क्या ईशान की जिंदगी से होगी दूर?
Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानFri, 1 March 2024 02:15 PM
हमें फॉलो करें

गुम है किसी के प्यार में सीरियल में अब तक आपने देखा कि ईशान गुस्से में घर से निकल जाता है। रास्ते में उसका एक्सीडेंट हो जाता है। ईशान को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया जाएगा, जहां डॉक्टर्स बोलेंगे कि उसकी आंखों की रोशनी जा सकती है। आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि ईशान की हालत देखकर यशवंत सवि को धमकी देगा कि वह उसके बेटे की जिंदगी से दूर रहे।

यशवंत देगा सवि को धमकी

ईशान हॉस्पिटल में होगा। उसकी हालत का सुनकर अक्का साहब बौखला जाएंगी। वो सवि को मनहूस कहकर कोसेंगी। सवि डरकर रोएगी और ईशान की हालत का जिम्मेदार खुद को मानेगी। ईशान को ऑपरेशन के लिए ले जाया जाएगा। सारी फैमिली उसके साथ जाने लगेगी। सवि पीछे चलेगी तो यशवंत उसका हाथ पकड़कर खींचेगा। सवि सबको बताएगी कि पार्टी में क्या हुआ। वह सवि से कहेगा कि पार्टी में जो हुआ वह उसके लिए सवि को माफ कर सकता है। लेकिन अगर ईशान को कुछ हो गया तो वह सवि की जिंदगी बर्बाद कर देगा। यशवंत सवि से कहेगा कि वह उसके बेटे से दूर रहे।

रीवा को रोकेगा ईशान

सीरियल के एक और वायरल प्रोमो में दिखाया जाएगा कि ईशान ठीक होकर घर पर आ जाएगा। रीवा सामान पैक करके घर छोड़ने का फैसला लेगी। अक्का साहब उसे रोकेंगी। वह बोलेगी कि उसका यहां पर कोई नहीं है। यहां रुकने का कोई फायदा नहीं। इस पर ईशान आकर उसे हाथ पकड़कर रोकेगा। कहेगा कि कोई कुछ भी कहे रीवा यहां से इस तरह नहीं जा सकती। यह सुनकर सवि की आंखों में आंसू आ जाएंगे।

ऐप पर पढ़ें