Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीElvish Yadav Gets Death Threat For His Post On All Eyes On POK

All Eyes on PoK लिख मुश्किल में पड़ गए एल्विश यादव, मिलने लगीं जान से मारने की धमकियां

एल्विश यादव ने जहां रफा के पोस्ट को एडिट करके पीओके की बात की थी। अब उनके इस पोस्ट पर उन्हें धमकी मिल रही है।

Elvish yadav
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानFri, 31 May 2024 02:30 PM
हमें फॉलो करें

इजरायल का गाजा के रफा शहर पर किए हमलों की पूरी दुनिया ने निंदा की है। आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक सभी रफा के सपोर्ट में हैं। हालांकि, जहां सभी ने रफा के सपोर्ट में मैसेज किए सोशल मीडिया पर वहीं एल्विश ने पीओके को लेकर पोस्ट किया। सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से सभी ऑल आईज ऑन रफा चला रहे हैं।

क्या है मामला

एल्विश यादव ने 'ऑल आईज ऑन रफा' को एडिट करके लिखा, 'ऑल आईज ऑन पीओके लिखा'। इसके साथ एल्विश ने लिखा, 'मैं किसी भी धर्म के लोगों की हत्या की निंदा करता हूं, फिर भी मेरी नजर पीओके पर है'।

क्या मिली धमकी

एल्विश के इस पोस्ट पर कुछ ने उन्हें ट्रोल भी किया तो कुछ ने सपोर्ट। वहीं इसके बाद एल्विश को जान से मारने की धमकियां भी मिल रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ मैसेज शेयर करते हुए लिखा, जान से मारने की धमकी मिलने लगी हैं मतलब कुछ तो बात है जिसकी मिर्ची लग गई इनको। जो एल्विश ने मैसेज शेयर किए हैं उसमें किसी ने लिखा कि तुझे क्या लगता है रफा की जगह पीओके लिखेगा तो कूल बन जाएगा। वहीं एक ने लिखा कि कुर्बानी आ रही है।

 

एल्विश के बारे में बता दें कि इसी साल मार्च में एल्विश को स्नेक वेनम केस में गिरफ्तार किया था। कुछ दिन जेल में रहने के बाद उन्हें बेल दे दी गई थी। एल्विश पर रेव पार्टी में सांप का वेनम सप्लाई करने का आरोप था। एल्विश का हालांकि कहना है कि उन पर लगे सभी आरोप गलत हैं। वहीं अब भी केस की जांच जारी है।

प्रोफेशनल लाइफ

एल्विश की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो कुछ समय पहले शो प्लेग्राउंड के सीजन 3 में नजर आए थे जिसमें वह एक टीम के लीडर थे। इस शो को एल्विश की टीम ने ही जीता था। एल्विश और भी कई गाने और प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं, लेकिन उनको लेकर उन्होंने कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें