Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीDivya Agarwal tie the knot with Apurva Padgaonkar couple shares wedding photos

दिव्या अग्रवाल ने बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर के साथ रचाई शादी, सात फेरों की तस्वीरें आईं सामने

Divya Agarwal Wedding: टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने अपने नए रिश्ते की शुरुआत की है। 20 फरवरी को उन्होंने अपने मंगेतर अपूर्व पडगांवकर के साथ सात फेरे लिए। दिव्या और अपूर्व ने शादी की कई तस्वीरें शेयर की हैं।

Shrilata लाइव हिन्दुस्तानTue, 20 Feb 2024 10:38 PM
हमें फॉलो करें

'एमटीवी स्प्लिट्सविला' फेम दिव्या अग्रवाल ने बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। वेडिंग सेरेमनी को उन्होंने बहुत सिंपल रखा। शादी में परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल रहे। दिव्या और अपूर्व ने शादी की कई तस्वीरें शेयर की हैं जिस पर फैन्स और सेलेब्स ने प्यार बरसाया है। 'बिग बॉस ओटीटी' की विनर ने पिछले साल सगाई की थी। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट कर बताया कि वह लैविश शादी करने विदेश नहीं जाएंगी बल्कि देश में सात फेरों की रस्में निभाएंगी।

सेलेब्स दे रहे बधाइयां

दिव्या और अपूर्व ने इस खास दिन के लिए मैचिंग आउटफिट पहना। पर्पल कलर के लहंगे में दिव्या बेहद खूबसूरत दिखीं। अपूर्व पर्पल कलर की शेरवानी में हैं। दिव्या ने कुल 3 तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में अपूर्व एक्ट्रेस को मंगलसूत्र पहना रहे हैं। दूसरी फोटो में दोनों सात फेरे ले रहे हैं और तीसरी फोटो में दोनों एक दूसरे को निहार रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'इस पल से हमारी प्रेम कहानी जारी है... रब राखा।'

शादी की रस्में महाराष्ट्रियन रीति-रिवाजों से निभाई गईं। कमेंट सेक्शन में प्रिंस नरूना, नायरा बनर्जी, अशनूर कौर, मनु पंजाबी और अर्चना गौतम सहित अन्य ने बधाइयां दी हैं।

रिलेशनशिप के बारे में

दिव्या इससे पहले वरुण सूद के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया और खुलकर अपने रिश्ते पर बात करते थे। वे दो साल लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे हैं और फिर उनका ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के 8 महीने बाद दिव्या ने सभी को सरप्राइज देते हुए बिजनेमैनस अपूर्व के साथ सगाई कर ली। 'स्प्लिट्सविला' के दौरान उनका अफेयर प्रियांक शर्मा के साथ भी रहा।

इन सीरीज में किया काम

दिव्या ने रियलिटी शोज ही ज्यादा किए हैं। इन दिनों वह ओटीटी और म्यूजिक वीडियोज में बिजी हैं। उन्होंने वेब सीरीज 'रागिनी एमएमस रिटर्न्स', 'कार्टेल' और 'अभय' में काम किया।

ऐप पर पढ़ें