Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीDivya Agarwal Party Video After Wedding Viral Fans Are Asking Is She Pregnant

दिव्या अग्रवाल का शादी के बाद की पार्टी का वीडियो देख फैंस हुए कन्फ्यूज, पूछ रहे क्या प्रेग्नेंट हैं एक्ट्रेस

दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व से शादी कर ली है। दोनों की शादी की फोटोज छाई हुई हैं। दिव्या को इस दिन का काफी समय से इंतजार था और शादी से वह बहुत खुश हैं।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानThu, 22 Feb 2024 07:21 AM
हमें फॉलो करें

दिव्या अग्रवाल ने फाइनली बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर से शादी कर ली है। काफी समय से दोनों की शादी को लेकर बज था और अब दोनों को शादी के बंधन में बंधता देख फैंस काफी खुश हैं। शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। शादी के बाद दोनों ने दोस्तों के साथ पार्टी की और इस दौरान की भी फोटोज और वीडियोज वायरल हो रही हैं। इसी में से एक वीडियो को देखकर फैंस के मन में कुछ सवाल खड़े हो रहे हैं।

वायरल वीडियो से उठ रहे सवाल

दरअसल एक वीडियो में दिव्या और अपूर्व डांस कर रहे हैं। इस वीडियो पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि क्या दिव्या प्रेगनेंट हैं। किसी ने कहा कि दिव्या का बेली बंप है या बेबी बंप। कोई बोला कि हो सकता है शादी में इतने फंक्शन होते हैं तो खाने की वजह से भी पेट थोड़ा बाहर हो सकता है।

वैसे इससे पहले जब दिव्या ने प्री वेडिंग फोटोज शेयर की थीं तब भी कई यूजर्स ने कमेंट किया था कि क्या एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। खैर फैंस के इन सवालों के जवाब खुद दिव्या ही देंगी अब।

 

divya and apurva

कबसे था दिव्या को शादी का इंतजार

बता दें कि दिव्या ने जब पहली बार अपूर्व को देखा तो वह तबसे ही उनसे शादी करना चाहती थीं। लेकिन अपूर्व कमिटमेंट के लिए तैयार नहीं थे। दोनों फिर साल 2018 में अलग हो गए। हालांकि फिर दोनों की राहें मिली और 20 फरवरी 2024 को दोनों ने शादी कर ली।

दिव्या ने खुद शादी की फोटोज शेयर की है जिसमें उन्होंने और अपूर्व ने पर्पल कलर के वेडिंग आउटफिट पहने हैं। इसके अलावा दोनों ने मुंडावलया पहना है क्योंकि अपूर्व मराठी हैं तो शादी में मराठी और पंजाबी कल्चर को फॉलो किया गया। पंजाबी ट्रेडिशन्स इसलिए फॉलो किए गए क्योंकि दिव्या, पंजाबी हैं।

ऐप पर पढ़ें