Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीDipika Kakar shared a heartfelt message for her husband Shoaib Ibrahim on his birthday

Dipika Kakar-Shoaib Ibrahim: दीपिका कक्कड़ हुईं इमोशनल, शोएब के जन्मदिन पर तस्वीर शेयर कर मांगी दुआ

  • Dipika Kakar & Shoaib Ibrahim: दीपिका कक्कड़ ने अपने पति और एक्टर शोएब इब्राहिम के लिए सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल नोट। यहां देखिए दीपिका की पोस्ट।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानThu, 20 June 2024 04:20 PM
हमें फॉलो करें

शोएब इब्राहिम का आज 37वां जन्मदिन है। ऐसे में उनकी पत्नि दीपिका कक्कड़ ने उनके लिए सोशल मीडिया पर बहुत ही प्यारा और इमोशनल नोट लिखा है। दीपिका ने शोएब को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक तस्वीर भी पोस्ट की है। इस तस्वीर में दीपिका, शोएब का हाथ पकड़े दिखाई दे रही हैं। वहीं शोएब मुस्कुराते हुए उन्हें देख रहे हैं। पढ़िए दीपिका ने इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए शोएब के लिए क्या लिखा है।

दीपिका का पोस्ट

दीपिका ने लिखा, ‘पहले आप मेरे बेस्ट फ्रेंड बने, फिर जीवन साथी के तौर पर मेरा हाथ थामा और अब हम माता-पिता बन गए हैं…इस सफर में खुशी, तकलीफ, गम…सब देख लिया हम दोनों ने…पर वो एक चीज जो आपने हमेशा कायम रखी वो है आपका प्यार, आपका सपोर्ट और आपका मेरा ध्यान रखना…आज के दिन हर बार यही लगता है कि मेरे पास ऐसा कुछ भी नहीं है जो मैं आपको इन सारी चीजों के बदले में दे सकूं क्योंकि जो आपने मुझे दिया है वो अमूल्य है। एक जिंदगी जिसमें खुशियां हैं, प्यार है और सुकून है।

शोएब के लिए मांगी दुआ

दीपिका ने आगे लिखा, ‘आप हमेशा खुश रहो यही दुआ है और यही कोशिश रहेगी…क्योंकि जैसा कि मैं हमेशा कहती हूं कि आप इसी के लायक हैं... जो सबको खुश रखता है... जो सबको प्यार देता है... उसे हर खुशी मिलनी चाहिए। हैप्पी बर्थडे!’

शादी को पूरे हुए छह साल

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की शादी साल 2018 में हुई थी और तब से लेकर अब तक वे एक-दूसरे के साथ हैं। साल 2023 में उन्होंने अपने पहले बेटे रुहान का स्वागत किया और इस साल फरवरी में अपनी शादी की छठवीं सालगिरह मनाई।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें