Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीDipika kakar gets emotional while talking about her mother in law in a recent video watch

सास की बुराई करने वालों को दीपिका कक्कड़ ने रोते हुए दिया जवाब, कहा ‘माँ को…

  • दीपिका कक्कड़ ने अपनी सास की बुराई करने वालों को रोते हुए जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने माँ और सास के साथ मदर्स डे सेलिब्रेट किया था। अपने व्लॉग में एक्ट्रेस ने रोते हुए बताया कि उनकी सास के लिए लोग कितने नेगेटिव कमेंट्स करते हैं।

Usha लाइव हिन्दुस्तानTue, 14 May 2024 09:37 PM
हमें फॉलो करें

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अपनी जिंदगी से जुड़ी हर खबर व्लॉग के जरिए फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। दोनों यूट्यूब चैनल चलाते हैं जिस पर उन्हें मिलियन में लोग फॉलो करते हैं। हाल में एक्ट्रेस ने मदर्स डे सेलिब्रेशन का एक खास वीडियो शेयर किया था जिसमें एक्ट्रेस अपनी सास को मिली नेगेटिविटी के बारे में बात करते हुए रो पड़ी। ये कोई पहला मौका नहीं है जब कपल को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा हो। बेटे के जन्म के बाद भी एक्ट्रेस को ट्रोल किया गया था।

सास के लिए अपशब्द सुन रो पड़ी दीपिका

दीपिका ने अपने व्लॉग में बताया कि मदर्स डे के मौके पर वो अपनी सास और माँ को स्किनकेयर ट्रीटमेंट के लिए लेकर गई थीं। दोनों माओं को एक्ट्रेस ने खूब पैम्पर किया, शोपिंग करवाई। बाद में जब वो घर लौटे तो शोएब ने सरप्राइज प्लान किया हुआ था जिसे देखने के बाद सभी खुश हो गए। आगे एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी माँ और सास उनकी हिम्मत हैं। लेकिन लोग उनकी सास को ट्रोल करते हैं कि वो उनका सही से ख्याल नहीं रखती हैं। आगे दीपिका सासू माँ की तारीफ करते हुए रो पड़ी। उन्होंने बताया कि उनकी सास सबसे प्यारी हैं और उनका बेहद ख्याल रखती हैं। आगे एक्ट्रेस ने कहा कि किसी को भी एक माँ को जज नहीं करना चाहिए।

दीपिका ने किया साफ

बता दें, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को कमेंट मिल रहे थे कि दीपिका को उनकी सास रीतिरिवाजों के दबाव में रखती हैं और इसलिए एक्ट्रेस हमेशा सिर पर दुपट्टा ओढ़े रखती हैं। लेकिन एक्ट्रेस ने पहले भी कई बार साफ किया है कि उनके पहनावे के पीछे उनके ससुराल वालों का कोई हाथ नहीं है। उनका पहनावा उनकी खुद की पसंद है। फिलहाल एक्ट्रेस टीवी से लंबे ब्रेक पर हैं और अपने बेटे को बढ़े होते देख रही हैं।

ऐप पर पढ़ें