Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीDance Deewane 4 Winner Gaurav And Nithin Win Show And Take 20 Lakh Prize Money Madhuri Dixit Suniel Shetty

Dance Deewane 4 Winner: गौरव-नितिन ने जीता शो, 5 जोड़ियों को पछाड़ चमचमाती ट्रॉफी के साथ घर ले गए 20 लाख

  • 'डांस दीवाने 4' ने शनिवार को नितिन और गौरव को शो को इस सीजन का विजेता घोषित किया। नितिन और गौरव ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपये मनी प्राइज के तौर पर अपने घर ले गए।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानSun, 26 May 2024 06:59 AM
हमें फॉलो करें

Dance Deewane 4 Winner: डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' सीजन 4 को फाइनली उनके इस सीजन के विनर मिल गए हैं। ये शो इसी साल यानी फरवरी 2024 में शुरू हुआ था। देखते ही देखते ये शो कब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया पता ही नहीं चला। कल यानी शनिवार को 'डांस दीवाने 4' का ग्रैंड फिनाले था। ऐसे में इस सीजन की चमचमाती ट्रॉफी और लाखों की प्राइज मनी गौरव और नितिन ने अपने नाम की। दोनों ने शुरू से ही शो में अपने बेहतरीन डांस से न सिर्फ दर्शकों बल्कि जजेस का भी दिल जीता।

चमचमाती ट्रॉफी के साथ जीते इतने लाख

'डांस दीवाने 4' ने शनिवार को नितिन और गौरव को शो को इस सीजन का विजेता घोषित किया। नितिन और गौरव ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपये मनी प्राइज के तौर पर अपने घर ले गए। कलर्स पर प्रसारित होने वाले इस शो को माधुरी दीक्षित नेने और सुनील शेट्टी ने जज किया। शो में नितिन और गौरव को हमेशा ही उनके डांस की वजह से खूब तारीफें मिली हैं।

माधुरी ने कई बार दिए शगुन के तौर पर पैसे  

19 साल के नितिन (बैंगलोर) और 22 साल के गौरव (दिल्ली) के रहने वाले हैं। वो भले ही अलग-अलग शहरों में रहते हो, लेकिन उनके डांस में काफी ट्विनिंग देखने को मिली है। दोनों ने अलग-अलग ऑडिशन दिया था लेकिन बाद में उन्होंने एक-साथ परफॉर्म किया। दोनों के डांस में ऐसा जुनून देखने था कि माधुरी दीक्षित ने खुद उन्हें कई बार शगुन के तौर पर 101 रुपये भी दिए। इससे पहले टाइगर श्रॉफ ने भी उन्हें सपोर्ट किया था। डांस के साथ ही नितिन और गौरव के एक्सप्रेशन भी बेहद खास थे। वहीं, शो की होस्ट और कॉमेडियन भारती सिंह भी उनके साथ शो में खूब मस्ती मजाक करती नजर आईं हैं। बता दें कि शो में जज की कुर्सी माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी ने संभाली।

फिनाले तक पहुंचीं ये 6 जोड़ियां

'डांस दीवाने 4' के फिनाले में 6 जोड़ियों के बीच कांटे की टक्कर थी। इन जोड़ियों में- चैनवीर और चिराश्री, श्रीरंग और वर्षा, युवांश और युवराज, तरनजोत और काश्वी, दिवांश और हर्षा, नितिन और गौरव थे। लेकिन फाइनल में नितिन और गौरव ने विनर की ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपये अपने नाम किया। 

 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें