Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीDalljiet Kaur marriage trouble deleted husband nikhil patel photos and removed surname

'बिग बॉस' की पूर्व कंटेस्टेंट की शादीशुदा जिंदगी में आई दरार? डिलीट की पति की तस्वीरें, सरनेम भी हटाया

बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से पति के साथ की तस्वीरें और सरनेम हटा दिया है। अभी तक एक्ट्रेस ने इस पर चुप्पी साधी हुई है।

Shrilata लाइव हिन्दुस्तानFri, 9 Feb 2024 07:55 PM
हमें फॉलो करें

Dalljiet Kaur: 'बिग बॉस 13' में हिस्सा ले चुकीं दलजीत कौर ने पिछले साल बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ दूसरी शादी की। निखिल केन्या में रहते हैं। शादी के बाद दलजीत पति के साथ वहीं शिफ्ट हो गईं। शादी की सभी रस्में बेहद ग्रैंड तरीके से हुई थीं लेकिन अब इसके कयास लग रहे हैं कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में दरार आ गई है। इसकी चर्चा तब होनी हुई शुरू हुई जब उन्होंने पति के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया से डिलीट कर दी। यही नहीं उन्होंने पति का सरनेम भी हटा दिया है। अभी तक एक्ट्रेस की ओर से इस पर आधिकारिक रूप से कुछ भी नहीं कहा गया है।

पोस्ट देख शुरू हुई चर्चा

दलजीत और निखिल की मुलाकात दुबई में एक न्यू ईयर पार्टी में हुई थी। 18 मार्च 2023 को दोनों ने सात फेरों की रस्में निभाईं। शादी के बाद दलजीत ने पति का सरनेम 'पटेल' जोड़ा था लेकिन इंस्टाग्राम के बायो से उन्होंने इसे हटा दिया है और पहले की तरह केवल 'दलजीत कौर' है। इसी तरह सोशल मीडिया पर शादी की कई तस्वीरें हैं लेकिन निखिल के साथ कोई फोटोज नहीं है। उन फोटोज में वह अकेले हैं या फिर पैरेंट्स के साथ हैं।

 

शालीन के साथ पहली शादी

दलजीत ने पहली शादी 2009 में एक्टर शालीन भनोट के साथ की थी। दोनों ने सीरियल 'कुलवधु' में काम किया था। 2014 में उनका एक बेटा हुआ। 2015 में एक्ट्रेस ने तलाक ले लिया। उन्होंने शालीन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। उनका दावा था कि जब वह प्रेग्नेंट थीं तो शालीन कभी उनके साथ डॉक्टर के पास तक नहीं गए। तलाक के बाद बेटी की कस्टडी दलजीत के पास है।

इन शोज में किया काम

दलजीत ने 'मानो या ना मानो', 'छूना है आसमान', 'सपना बाबुल का... बिदाई', 'नच बलिए 4',' इस प्यार को क्या नाम दूं', 'स्वरागिनी', 'मां शक्ति', 'कयामत की रात' और 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' में काम किया। वह आखिरी बार सीरियल 'ससुराल गेंदा फुल 2' में नजर आईं।

ऐप पर पढ़ें