Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीChandu Champion Box Office Collection Day 2 Kartik Aaryan Movie Munjya Giving Competition

Chandu Champion Day 2: चंदू चैंपियन ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई ऊंची छलांग, एक ही दिन में डबल से ज्यादा बढ़ गया बिजनेस

  • Chandu Champion Box Office Collection Day 2: कार्तिक आर्यन और विजय राज स्टारर फिल्म चंदू चैंपियन की ओपनिंग भले ही खास नहीं रही, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन इसकी कमाई में ग्रोथ नजर आने लगी है।

Chandu Champion Day 2 Box Office
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSun, 16 June 2024 09:39 AM
हमें फॉलो करें

कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'चंदू चैंपियन' को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। तकरीबन 70 करोड़ रुपये की लागत में बनी इस फिल्म को IMDb पर 10 में से 8.8 की रेटिंग मिली है। फिल्म में कार्तिक आर्यन, विजय राज, राजपाल यादव, यशपाल शर्मा और पलक लालवानी स्टारर इस फिल्म को भले ही धीमी शुरुआत मिली है लेकिन ट्रेड विशेषज्ञों की मानें तो पहला हफ्ता खत्म होने तक यह फिल्म तकरीबन आधी लागत निकाल लेगी। फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन 5 करोड़ 40 लाख रुपये था, जो कि अनुमान से काफी बेहतर था। मेकर्स ने ओपनिंग डे पर फिल्म की टिकटों का दाम Rs 150/- कर दिया था, जिसका फायदा भी इसे मिला।

कितना हुआ चंदू चैंपियन का कुल कलेक्शन?

दूसरे दिन यानि शनिवार को फिल्म की कमाई में अच्छा खासा उछाल आया और Sacnilk की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का Day 2 कलेक्शन 7 करोड़ 70 लाख रुपये रहा है। हालांकि मेकर्स के द्वारा फिल्म के आधिकारिक आंकड़े जारी किए जाना अभी बाकी है। अब तक उपलब्ध जानकारी के मुताबिक फिल्म का अभी तक का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 13 करोड़ 01 लाख रुपये हो गया है। मुरलीकांत पेटकर की जिंदगी पर आधारित यह फिल्म आपको रोमांच की एक रोलर कोस्टर राइड पर लेकर जाती है जिसमें बीच-बीच में हंसी मजाक भी है।

किस शहर से हो रही सबसे ज्यादा कमाई?

इलाकों के हिसाब से फिल्म की कमाई की बात करें तो इसे सबसे अच्छा रिस्पॉन्स बेंगलुरू से मिल रहा है। फिल्म का 32% बिजनेस अभी बेंगलुरू से आ रहा है और इसके बाद दूसरे नंबर पर पुणे है, जहां से मूवी का 27% बिजनेस आ रहा है। फुटफॉल की बात करें तो मूवी का सबसे अच्छा फुटफॉल ईवनिंग शोज में है। मॉर्निंग शोज में जहां सिर्फ 8% तक फुटफॉल है वहीं ईवनिंग शोज में 34% तक सीटें भर रही हैं। मूवी को थोड़ी बहुत टक्कर दिनेश विजान की फिल्म 'मुंज्या' से मिल रही है।

'चंदू चैंपियन' के लिए मुश्किल बनी 'मुंज्या'

सिनेमाघरों में 7 जून को रिलीज हुई इस हॉरर कॉमेडी फिल्म की शुरुआत भले ही धीमी रही थी, लेकिन फिर कम बजट वाली इस फिल्म ने अपना कमाल दिखाना शुरू कर दिया। सिर्फ 30 करोड़ रुपये की लागत में बनी इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 50 करोड़ रुपये से ज्यादा हो चुका है। भले ही 'चंदू चैंपियन' और 'मुंज्या' दोनों अलग जॉनर की फिल्म हैं, लेकिन फिर भी दर्शकों के लिए एक ऑप्शन बढ़ने की वजह से बिजनेस में डिवाइड बन गया है।

क्या अनुज की जिंदगी में लौट आएगी अनुपमा? फाइनली दिल की बात कहेंगे कपाड़िया जी

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें