Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीBigg Boss Season 5 Contestant Juhi Parmar on facing Casting Couch says asked to wear bikini and compromise for career

Bigg Boss की इस कंटेस्टेंट ने झेला कास्टिंग काउच, किया शॉकिंग खुलासा, बोलीं- कैमरे पर ही…

टीवी एक्ट्रेस जूही परमार ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने करियर की शुरुआत में कास्टिंग काउच झेला है। उन्होंने बताया कि उन्हें एक चैनल हेड ने कॉम्प्रोमाइज करने की सलाह दी थी।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानSat, 25 May 2024 02:38 PM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस जूही परमार टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। स्टार प्लस के शो 'कुमकुम: एक प्यारा सा बंधन' से जूही परमार हर घर में जानी जाने लगीं। जूही परमार ने बहुत से शो किए हैं। वो बिग बॉस सीजन 5 की विजेता भी रह चुकी हैं। अब जूही परमार ने एक इंटरव्यू में बाताय कि वो कास्टिंग काउच झेल चुकी हैं। उन्होंने बताया कि वो 18 साल की भी नहीं हुईं थीं और उन्हें इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। 

बिकिनी पहनने को कहा

जूही परमार ने Hauterfly को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि करियर की शुरुआत में उनसे एक चैनल एक्सिक्यूटिव ने उनसे म्यूजिक वीडियो में काम करने को कहा था। उसने जूही परमार को कैमरे पर बिकिनी पहने के लिए कहा था। हालांकि, जूही परमार ने वो ऑफर रिजेक्ट कर दिया था। 

चैनल हेड ने दी कॉम्प्रोमाइज की सलाह

उन्होंने आगे बताया कि चैनल के हेड ने फिर उनसे कहा था, "एक शब्द होता है कॉम्प्रोमाइज, अगर तुमने नहीं किया तो तुमको लगता है कि तुम टिक सकोगी यहां पर।" इसके बाद, जूही ने चैनल हेड को कहा था कि वो कॉम्प्रोमाइज करने की जगह खुशी-खुशी अपने घर चली जाएंगी।

चैनल हेड को ऐसे दिया था जवाब

जूही परमार ने आगे बताया कि इस घटना के दो साल बाद उन्होंने अपने पैसों से मारूती 800 खरीदी थी। एक दिन वो अपनी गाड़ी ड्राइव कर रही थीं, तभी उन्हें वही चैनल हेड दिखाई दिया। वो उस चैनल हेड के पास अपनी गाड़ी लेकर गईं और शीशा नीचे करके उन्होंने कहा, “सर मैनें कॉम्प्रोमाइज भी नहीं किया, और बहुत अच्छे से सर्वाइव भी कर रही हूं, और ये गाड़ी अपने पैसों की है।"

जूही परमार ने साल 1998 में जी टीवी के एक शो से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, उन्हें पहचान साल 2002 में आए स्टार प्लस के टीवी शो कुमकुम से मिली थी। आखिरी बार जूही परमार को साल 2023 में रिलीज हुई वेब सीरीज 'ये मेरी फैमिली है' में देखा गया था। 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें