Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीbigg boss season 13 contestant arti singh reaches kashi vishwanath temple banaras ahead of marriage photos viral insta

Arti Singh Wedding: काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचीं आरती सिंह, हाथ में शादी का कार्ड लेकर लिया आशीर्वाद

  • आरती सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. शादी की तैयारी के बीच आरती सिंह बनारस पहुंचीं और बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए.

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानThu, 18 April 2024 04:17 PM
हमें फॉलो करें

गोविंदा की भांजी और बिग बॉस सीजन 13 में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस आरती सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. उनके घर में शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं. शादी की तैयारी के बीच आरती सिंह भगवान शिव की नगरी काशी पहुंचीं हैं. 

बाब विश्वनाथ का आशीर्वाद लेने पहुंचीं आरती सिंह

आरती सिंह की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो हाथ में अपनी शादी का कार्ड लेकर काशी विश्वनाथ मंदिर के सामने खड़ी नजर आ रही हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आरती लाल रंग का जोड़ा पहनकर काशी विश्वनाथ में दर्शन के लिए पहुंची हैं. उनके हाथ में जो शादी का कार्ड है उसमें आरती और उनके होने वाले पति दीपक का नाम भी साफ नजर आ रहा है.

 

बता दें, आरती सिंह 25 अप्रैल को बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. अभी कुछ दिन पहले आरती सिंह ने अपने जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जहां उन्होंने अपने होने वाले पति दीपक चौहान को टैग करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया था.

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें