Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीbigg boss ott winner divya agarwal trolled after her wedding with apurva padgaonkar

विदाई के बाद पैप्स से मिलने आईं दिव्या अग्रवाल, ट्रोल्स ने किए भद्दे कमेंट्स

  • दिव्या अग्रवाल अपने सपनों को राजकुमार की दुलहन बन चुकी हैं। शादी के बाद उनके वायरल वीडियोज पर लोग ट्रोलिंग कर रहे हैं।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानWed, 21 Feb 2024 12:03 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल अपूर्व पडगांवकर की दुलहनिया बन चुकी हैं। शादी के बाद दोनों पैप्स से मिलने आए। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियो पर लोगों को तरह-तरह के रिऐक्शंस दिख रहे हैं। कुछ लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। वहीं कई ने ट्रोलिंग की है।

दोनों ने पहने पर्पल आउटफिट्स

दिव्या अग्रवाल फाइनली शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। विदाई के बाद उन्होंने अपने पति अपूर्व के साथ पैप्स को पोज दिए और बातचीत की। उनके वीडियोज और फोटोज कई सोशल मीडिया अकाउंट्स पर है। टेलीचक्कर पर पोस्ट क्लिप पर ट्रोलिंग दिख रही है। दिव्या और उनके पति ने ब्लू और पर्पल आउटफिट पहने थे। एक यूजर ने लिखा है, ये दोनों ट्रक ड्राइवर्स क्यों लग रहे हैं।

ट्रोल्स ने उड़ाया मजाक

एक और ने लिखा है, दूल्हा-दुलहन कम नमूने ज्यादा लग रहे हैं। फेक शादी है ये। एक कमेंट है, ऐसा लग रहा है, होली खेलकर आए हैं। एक ने लिखा है, इरा खान से भी ज्यादा अतरंकी शादी अवतार लुक। एक ने लिखा है, बंजारे दूल्हा-दुलहन छपरी। एक और ने लिखा है, रणबीर आलिया को कॉपी करके घर में शादी करने वाले सस्ते कपल।

2022 में हुई थी इंगेजमेंट

दिव्या टीवी एक्टर वरुण सूद की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। उनसे ब्रेकअप के दिव्या ने लोगों का इंट्रोडक्शन अपूर्व से करवाया। साल 2022 में उनकी इंगेजमेंट हुई। 2023 दिसंबर में उन्होंने शादी की घोषणा की थी। दिव्या और अपूर्व का प्रीवेडिंग सेलिब्रेशन एक हफ्ते से चल रहा था। उन्होंने 20 फरवरी को मुंबई में मराठी रीति-रिवाज से शादी की।

 

ऐप पर पढ़ें