Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss OTT Salman Khan Date Clash Anil Kapoor Sanjay Dutt Karan Johar approached to host bb ott 3

Bigg Boss OTT: सलमान खान नहीं करेंगे बिग बॉस होस्ट? करण जौहर, अनिल कपूर समेत इन एक्टर्स को किया गया अप्रोच

बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन करण जौहर ने होस्ट किया था। वहीं, दूसरा सीजन सलमान खान द्वारा ही होस्ट किया गया था, लेकिन अब सीजन 3 के होस्ट को लेकर एक नाम फाइनल नहीं हो पा रहा है।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानSun, 12 May 2024 06:00 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस के फैंस को बिग बॉस ओटीटी 3 का बेसब्री से इंतजार है। जब से बिग बॉस ओटीटी की घोषणा हुई है, शो को लेकर अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं। अब खबर सामने आई है कि हो सकता है कि बिग बॉस ओटीटी को सलमान खान होस्ट ना करें। मेकर्स की ओर से बॉलीवुड के तीन बड़े नामों को बिग बॉस ओटीटी होस्ट करने के लिए अप्रोच किया जा रहा है।

सलमान खान के साथ आ रही डेट क्लैश की समस्या

पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान के दूसरे प्रोजेक्ट्स की डेट बिग बॉस ओटीटी के साथ क्लैश हो रही है। इस वजह से मुमकिन है कि सलमान खान बिग बॉस ओटीटी को होस्ट ना कर पाएं। इसी को देखते हुए शो के मेकर्स ने बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त, अनिल कपूर और करण जौहर को अप्रोच किया है। 

होस्ट के लिए इन तीन चेहरों को लेकर हो रही चर्चा

प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि सलमान खान के साथ डेट क्लैश की समस्या आ रही है। हालांकि, मेकर्स सलमान खान से लगातार बातचीत कर रहे हैं ताकि वो शो को होस्ट कर सकें। अगर सलमान खान अपने बिजी शेड्यूल के चलते शो को होस्ट नहीं कर पाएंगे तो शो मेकर्स ने संजय दत्त, अनिल कपूर और करण जौहर को अप्रोच किया है। 

बता दें, करण जौहर अभी अपनी शूटिंग में बिजी हैं। इस वजह से वो अभी शो के मेकर्स से मिल नहीं पाए हैं। वहीं, अनिल कपूर के साथ भी मीटिंग होनी अभी बाकी है। संजय दत्त जल्द ही शो के मेकर्स से मिल सकते हैं। 

बता दें, बिग बॉस ओटीटी के अबतक दो सीजन आ चुके हैं। पहले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था। वहीं, दूसरे सीजन को सलमान खान ने ही होस्ट किया था। अब ये देखना होगा कि सीजन 3 को कौन होस्ट करता है। 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें