Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss OTT Latest Update Ankit Baiyanpuria Viral Social Media star collaboration PM Narendra Modi

Bigg Boss OTT Exclusive: BB घर में नजर आएगा ये सोशल मीडिया स्टार, पीएम मोदी के साथ कर चुका है काम

Bigg Boss OTT में इस बार सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले अंकित बैयानपुरिया नजर आएंगे। बता दें, अंकित बैयानपुरिया पीएम नरेंद्र मोदी के साथ उनके स्वच्छता कार्यक्रम में हिस्सा ले चुके हैं।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानThu, 16 May 2024 03:31 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस ओटीटी 3 का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। इस बार बिग बॉस के घर में कौन-कौन नजर आएगा इसको लेकर भी दर्शकों के मन में जिज्ञासा होने लगी है। अब खबर आई है कि बिग बॉस के घर में यूट्यूबर अंकित बैयानपुरिया नजर आ सकते हैं। अंकित बैयानपुरिया साल 2023 में सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले व्यक्तियों में से एक हैं।

पीएम मोदी के साथ कर चुके हैं काम

टेलीचक्कर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, अंकित बैयानपुरिया को शो के लिए कंफर्म कर दिया गया है। बता दें, अंकित एक फिटनेस इंफ्लूएंसर हैं। अंकित अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिटनेस से जुड़ी तस्वीरें और रील शेयर करते हैं। अंकित सोनीपत के बयानपुर के रहने वाले हैं। अंकित बैयानपुरिया ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भी एक कार्यक्रम में काम किया है। अंकित पीएम मोदी के साथ स्वच्छता के लिए श्रमदान कार्यक्रम में शामिल हुए थे। नरेंद्र मोदी ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो भी शेयर की थी जिसमें अंकित उनके साथ नजर आ रहे थे।

 

घर में नजर आ सकते हैं ये चेहरे

बिग बॉस ओटीटी 3 की बात करें तो अब तक विक्की जैन, चंद्रिका गेरा, मैक्सटर्न, ठगेश, शहजादा धामी, शीजान खान, अरहान बहल जैसे नाम सामने आए हैं जो इस बार घर का हिस्सा हो सकते हैं। इस बार खबर है कि सलमान खान शो को होस्ट नहीं करेंगे। हालांकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

बिग बॉस ओटीटी के अबतक दो सीजन आ चुके हैं। पहले सीजन में दिव्या अग्रवाल विनर थीं। वहीं, दूसरे सीजन के विनर सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर एलविश यादव थे। अगर शो के होस्ट की बात करें तो पहला सीजन करण जौहर ने होस्ट किया था। वहीं, दूसरा सीजन सलमान खान ने होस्ट किया था।

ऐप पर पढ़ें