Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीBigg Boss OTT 3 Yeh Rishta Kya Kehlata hai Actor Harshad Chopda is not going to participate in anil kapoor reality show

सामने आया ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के हर्षद चोपड़ा से जुड़ा अपडेट, बिग बॉस ओटीटी-3 के करीबी सूत्र ने कहा…

  • Yeh Rishta Kya Kehlata hai Harshad Chopda: पिछले दिनों रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा था कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के हर्षद चोपड़ा ‘बिग बॉस ओटीटी-3’ का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानThu, 20 June 2024 05:32 PM
हमें फॉलो करें

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अभिमन्यु बिड़ला का किरदार निभाने वाले अभिनेता हर्षद चोपड़ा से जुड़ा बड़ा अपडेट आया है। दरअसल, पिछले दिनों सामने आईं कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि ‘बिग बॉस ओटीटी-3’ के मेकर्स हर्षद से बात कर रहे हैं और वह शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गए हैं, लेकिन अब खबर आ रही है कि मेकर्स ने उन्हें शो के लिए अप्रोच ही नहीं किया था। पढ़िए ‘बिग बॉस ओटीटी-3’ से जुड़े सूत्र ने क्या कहा।

सूत्र ने कहा…

‘बिग बॉस ओटीटी-3’ से जुड़े सूत्र ने टाइम्स नाऊ को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘हर्षद चोपड़ा के बिग बॉस ओटीटी-3 में शामिल होने की खबरें गलत हैं। हर्षद को बिग बॉस के लिए अप्रोच नहीं किया गया था। ये सब फेक न्यूज हैं। वो तो इंडिया में भी नहीं है। वो इस वक्त अपने परिवार के साथ यूरोप में है।’ बता दें, हर्षद चोपड़ा के साथ-साथ शहजादा धामी के भी बिग बॉस ओटीटी-3 में हिस्सा लेने की भी खबरें गलत निकली हैं। दोनों में से कोई भी बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन का हिस्सा नहीं बनने वाला है।

ये है कन्फर्म सदस्यों की लिस्ट

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, साई केतन राव (टीवी एक्ट्रेस), पॉलोमी पोलो दास (एक्ट्रेस), सना सुल्तान (इन्फ्लुएंसर), सना मकबूल (एक्ट्रेस), शिवानी कुमारी (इन्फ्लुएंसर), विशाल पांडे (इन्फ्लुएंसर), चंद्रिका गेरा दीक्षित (वायरल वड़ा पाव गर्ल), नेज़ी (गायक), नीरज गोयत (पहलवान), दीपक चौरसिया (पत्रकार), मुनीषा खटवानी (अभिनेता और टैरो कार्ड रीडर), अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां इस शो में हिस्सा बनने जा रहे हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement