Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीbigg boss ott 3 updates Shivani shocked over low cut neck of palomi das says itne bade gale ke kapde kaise pehen leti ha

पॉलोमी दास की डीप नेक ड्रेस देख चौंकी शिवानी कुमारी, बोलीं- यहां तो थोड़ा सा भी नीचे…

  • बिग बॉस ओटीटी 3 में शिवानी पॉलोमी दास के कपड़े देखकर शॉक्ड हैं। रीसेंट एपिसोड में उनका डीप नेक आउटफिट देखकर उन्होंने हैरानी जताई।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानTue, 25 June 2024 10:14 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस ओटीटी 3 में अलग-अलग जगहों के लोग एक छत के नीचे होने से माहौल इंट्रेस्टिंग बन गया है। रीसेंट एपिसोड में यूपी के छोटे से गांव की शिवानी कुमारी पॉलोमी दास के कपड़े देखकर असहज हो गईं। उन्होंने पॉलोमी के डीप नेक को देखकर हैरानी जताई और कुछ कहा वो कैमरे में कैद हो गया। शिवानी बोलीं कि ये लोग हाई-फाई हैं और वह ऐसे कपड़े नहीं पहन सकतीं।

कपड़ों पर हैरान हुईं शिवानी

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में दर्शकों का इंट्रेस्ट बढ़ता जा रहा है। इस हफ्ते शिवानी कुमारी और नीरज गोयत नॉमिनेटेड हैं। शिवानी यूपी के दर्शकों की फेवरिट हैं। वहीं वह इंडस्ट्री के लोगों के साथ वक्त बिता रही हैं और उनके रहन-सहन से थोड़ी शॉक्ड हैं। वह पॉलोमी के कपड़ों पर पहले भी चौंक चुकी हैं। अब रीसेंट एपिसोड में पॉलोमी ने ब्लैक कलर की लो कट ड्रेस पहनी तो शिवानी की असहजता कैमरे में कैद हो गई।

शिवानी को पॉलोमी लगीं हाई-फाई

पालोमी को देखकर शिवानी ने खुद को देखा और बोलीं, कैसे इतने बड़े गले के कपड़े पहन लेते हैं, यहां तो थोड़ा सा भी नीचे हो तो नहीं चलता। ये लोग हाई-फाई हैं। शिवानी ने इंस्टाग्राम पर पॉलोमी के चेक करके भी हैरानी जताई थी। कहा था कि वह हमेशा बिकीनी ही पहनती हैं।

शिवानी को रणवीर ने कहा बदतमीज

शिवानी की भिड़ंत रणवीर शौरी से भी हो चुकी है। बर्तनों में नॉन वेज लगा होने पर शिवानी गुस्से में आ गईं। वह रणवीर से बोलीं, ये ऐसे बर्तन माजे जात हैं। आप या तो बर्तन मांजो ना, मांजो तो अच्छे से मांजो। ये देख लेयो मुर्गा लगो है। रणवीर बोले, का लगो है? शिवानी बोलीं- जो बनाओ थो तुमने। चिकन। रणवीर बोले, मटन था। रणवीर बोले, मैंने नहीं धोया है, मुझसे तमीज से बात करो। धीमी आवाज में बात करो। रणवीर शिवानी से बोलते हैं कि उनकी आवाज ही गलत है। साथ ही शिवानी को बदमीज भी कहा।

 

 

कौन है शिवानी कुमारी? पैदा होते ही छा गया था मातम, मां ने घोंप दिया था चाकू

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें