Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss Ott 3 Uorfi Javed On Armaan Payal And Kritika Malik Says We Do Not Have Right To Comment On Them

Bigg Boss Ott 3 : अरमान, पायल और कृतिका को लेकर उर्फी जावेद बोलीं- पहले से जानती हूं इन्हें और बता सकती हूं कि ये लोग…

अरमान, पायल और कृतिका मलिक के बिग बॉस ओटीटी 3 में आने पर कई लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानTue, 25 June 2024 03:02 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस ओटीटी 3 के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक है अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नी कृतिका मलिक और पायल मलिक। इन तीनों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी डिस्कशन हो रहा है। अरमान और कृतिका पर कुछ लोग सवाल उठाते हैं तो वहीं कुछ कृतिका को सपोर्ट भी करते हैं। अब मलिक परिवार को लेकर उर्फी जावेद ने अपना रिएक्शन दिया है। उर्फी ने तीनों की शादी को लेकर अपनी बात रखी है।

क्या बोलीं उर्फी

उर्फी ने तीनों की फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। इस फोटो को शेयर कर उर्फी ने लिखा, मैं इस परिवार को काफी समय से जानती हूं और मैं बता सकती हूं कि ये काफी अच्छे लोग हैं। अगर ये तीनों लोग खुश हैं तो हम कौन होते हैं उन्हें जज करने वाला। एक इंसान का 2 शादी करना काफी समय से है यहां तक की आज भी कई धर्म में ऐसा होता है। अगर वो तीनों इस चीज से ओके हैं तो हमें कोई हक नहीं कि कमेंट करें।

देवोलीना थीं तीनों से गुस्सा

बता दें कि इससे पहले देवोलीना भट्टाचार्जी ने इन तीनों के खिलाफ पोस्ट किया था और लिखा था कि आपको लगता है कि यह एंटरटेनमेंट हैं? यह एंटरटेनमेंट नहीं है। आप इसे हल्के में मत लो क्योंकि यह रियल नहीं बल्कि रियल है। मेरा मतलब कोई कैसे इसे शेमलेस एंटरटेनमेंट कह सकता है। मुझे यह सुनकर काफी गुस्सा आया कि मतलब 6-7 दिन में प्यार हुआ, शादी हुई और उसके बाद पत्नी की दोस्त के साथ ऐसा दोबारा हुआ। यह तो सोच से भी ऊपर है।

बिग बॉस से भी नाराज

देवोलीना ने आगे लिखा कि और बिग बॉस आपको क्या हुआ है? क्या इतने बुरे दिन चल रहे हैं कि आपको ये 2 शादी वाली चीज एंटरटेनमेंट लग रही है। जब आपने इन कंटेस्टेंट्स को इंट्रोड्यूस करवाया तो आप क्या सोच रहे थे। आप नई जनरेशन को क्या सिखाना चाहते हो कि वो लोग 2-3 शादी कर सकते हैं और फिर सब साथ में खुश रह सकते हैं। जाओ और जाकर उनसे पूछो जो इससे सफर करते हैं। यही वजह है कि स्पेशल मैरिज एक्टर और यूसीसी जरूरी है। सोचिए अगर पत्नी भी 2 पति रखे तो क्या आपको तब भी कोई दिक्कत नहीं होगी।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें