Live Hindustan आपको पुश नोटिफिकेशन भेजना शुरू करना चाहता है। कृपया, Allow करें।

Bigg Boss OTT 3 Exclusive: कौन है शिवानी कुमारी? पैदा होते ही गांव में छा गया था मातम, मां ने पेट में घोंप दिया था चाकू

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली
Fri, 21 Jun 2024, 09:35:PM
अगला लेख

'बिग बॉस ओटीटी 3' का आगाज हो गया है और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर शिवानी कुमारी ने घर में एंट्री ले ली है। बिग बॉस के घर में एंट्री लेने से पहले शिवानी से लाइव हिन्दुस्तानी ने बात की। शिवानी ने इंटरव्यू के दौरान अपनी स्ट्रगल की कहानी सुनाई। शिवानी ने बताया कि जब उत्तर प्रदेश के ओरैया जिले के अरयारी गांव में उनका जन्म हुआ था तब मातम छा गया था। उनकी मां ने उनसे पहले तीन लड़कियों को जन्म दिया था। ऐसे में लोगों को उम्मीद थी कि शायद इस बार लड़का पैदा होगा, लेकिन जब वह पैदा हुईं तब गांव में शोक मनाया जाने लगा।

एक साल बाद हुई पिता की मृत्यु

शिवानी के जन्म के एक साल बाद उनके पिता की मृत्यु हो गई। वह कभी यह समझ ही नहीं पाईं कि एक पिता का प्यार क्या होता है। पिता के जाने के बाद उनकी मां दिन-रात काम करके जैसे-तैसे उन्हें और उनकी तीन बहनों को एक वक्त का खाना दे पाती थीं। ऐसी हालत में शिवानी ने अपनी मां के सामने स्कूल जाने की इच्छा जताई। उनकी मां ने उन्हें पढ़ाने से मना कर दिया। ऐसे में शिवानी ने लोगों के घरों में काम किया, पैसे कमाए और अपनी पढ़ाई पूरी की।

गांव वालों ने दिए ताने

पढ़ाई के साथ-साथ शिवानी ने वीडियो बनाना शुरू किया। गांव वालों ने इसका पुर-जोर विरोध किया। वे कहने लगे, ‘अब ये नचनिया का काम करेगी। इसके कारण मेरे भी बच्चे बिगड़ जाएंगे।’ इतना ही नहीं, गांववाले गंदी-गंदी गालियां देने लगे। गांव वालों की बाताें का शिवानी पर तो कोई असर नहीं पड़ा, लेकिन उनकी मां परेशान हो गईं। उन्होंने गुस्से में शिवानी के पेट में चाकू घोंप दिया और रेलवे स्टेशन पर जाकर रहने लगीं।

इंस्टाग्राम पर हैं 4 मिलियन फॉलोअर्स

मां की वजह से शिवानी ने एक महीने के लिए वीडियो बनाना बंद कर दिया, लेकिन फिर हिम्मत दिखाई और वीडियो बनाना शुरू किया। बता दें, आज इंस्टाग्राम पर उनके 4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उनका यूट्यूब चैनल भी है, जिस पर उनके 2.24 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। 

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें
News Iconएंटरटेनमेंट की अगली ख़बर पढ़ें
Bigg Boss OTT 3Shivani Kumari
होमफोटोशॉर्ट वीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशन