Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीBigg Boss OTT 3 Ranvir Shorey Love Kataria Fight over Food Vegetarian Non Vegitarian Actor says Tameez se Khada Ho Ja

Bigg Boss OTT: बिग बॉस घर में हुई खाने पर बहस, लव कटारिया पर भड़के रणवीर शौरी, बोले- तमीज होनी...

Ranvir Shorey Vs Love Kataria: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की शुरुआत हो गई है। शुरुआत के साथ ही घर में खाने पर बवाल भी हो गया है। बिग बॉस के घर में आपको एक्टर रणवीर शौरी और लव कटारिया के बीच खाने के ऊपर बहस होती नजर आएगी।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानSun, 23 June 2024 04:39 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की जोरदार शुरुआत हो गई है। घर के अंदर 16 के 16 कंटेस्टेंट प्रवेश कर चुके हैं और खाने के ऊपर पहला झगड़ा भी हो गया है। यह झगड़ा आपको किसी और के बीच नहीं बल्कि सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर लव कटारिया और बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी के बीच में देखने को मिलेगा। बिग बॉस कंटेस्टेंट रणवीर शौरी और लव कटारिया के बीच पहले दिन से थोड़ा तनाव देखने को मिला था। अब रणवीर और लव के बीच बहस होती नजर आएगी।

खाने को लेकर घर में हुई चर्चा

द खबरी ने अपने एक्स हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में रणवीर शौरी और लव कटारिया के बीच खाने को लेकर बातचीत हो रही है। रणवीर कहते नजर आ रहे हैं, "पहले हमको डिसाइड करना है किस रूल्स पर बांटा जा रहा है खाना।" इसपर लव बोलना शुरू करते हैं कि खाना ऐसे रूप से बांटा जा रहा है कि जो वेज वाले हैं वो चीला खाएंगे और जो नॉन वेज वाले हैं…

 

लव पर भड़के रणवीर

लव इतना ही बोल पाते हैं कि तब तक रणवीर शौरी लव पर भड़कते हुए कहते हैं कि तू थोड़ा ढंग से खड़ा होना। इसपर लव कहते हैं कि तो भाई केवल पैर ही तो रखा है, तुम्हें कुछ कहा थोड़े है। रणवीर फिर कहते हैं, "तमीज होनी चाहिए, तू बात कर रहा है।"

लव से बोले- तू मेरा दोस्त भी नहीं है

इसके बाद, रणवीर लव को अपनी जगह बिठाते हैं और सोफे पर पैर रखते हुए कहते हैं कि अगर मैं तेरे साथ ऐसे बात करूं तो कैसा लगेगा। लव कहते हैं कर लो। इसके बाद साई लव को समझाते हैं। लव साई से कहते हैं कि भाई एक बात बताओ मैं दुश्मन हूं इनका, मार रहा हूं इनको। इसपर रणवीर कहते हैं- तू मेरा दोस्त भी नहीं है भाई, रिलैक्स कर।"

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें