Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीBigg Boss OTT 3 Ranvir Shorey Enter In Anil Kapoor Show He Is Date Pooja Bhatt And Shocking Allegations On Mahesh Bhatt

Bigg Boss OTT 3: पूजा भट्ट को डेट कर चुका ये एक्टर करने जा रहा है शो में एंट्री, महेश भट्ट पर लगा चुका गंभीर आरोप?

  • बिग बॉस ओटीटी 3 कल यानी 21 जून से स्ट्रीम होगा। शो में हिस्सा लेने को लेकर अब तक कई नाम कंफर्म हो चुके हैं तो कई को अभी तक सस्पेंस में रखा गया है। इसी बीच बिग बॉस ओटीटी 3 में हिस्सा लेने के लिए और नाम सामने आ चुका है जो बॉलीवुड के एक जाने माने एक्टर हैं।

anil kapoor
Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानThu, 20 June 2024 09:35 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss OTT Anil Kapoor: बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर इस वक्त काफी बज बना हुआ है। इस शो को कमान इस बार सलमान खान नहीं, बल्कि अनिल कपूर के हाथ में होगी। शो में अनिल को देखना दर्शकों के लिए के लिए एक नया अनुभव होने वाला है। इस शो के शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटे बचे हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 कल यानी 21 जून से स्ट्रीम होगा। शो में हिस्सा लेने को लेकर अब तक कई नाम कंफर्म हो चुके हैं तो कई को अभी तक सस्पेंस में रखा गया है। इसी बीच बिग बॉस ओटीटी 3 में हिस्सा लेने के लिए और नाम सामने आ चुका है जो बॉलीवुड के एक जाने माने एक्टर हैं। आइए जानते हैं कौन हैं वो?

पूजा भट्ट को डेट कर चुका एक्टर आ रहा है बवाल मचाने

बिग बॉस ओटीटी 3 में हर बार मेकर्स फेमस चेहरों को बुलाते हैं। वो इस बात का भी पूरा ध्यान रखते हैं कि शो के लिए उन लोगों को पहले अप्रोच किया जाए, जिनका कॉन्ट्रोवर्सी से गहरा नाता हो। ऐसे में अब जो नाम सामने आ रहा है वो है बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरे का। रणवीर अपने करियर में कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुके हैं। रणवीर अपनी फिल्मों के साथ अपनी पर्सनल लाइफ की कॉन्ट्रोवर्सीस को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहे हैं। रणवीर बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट को डेट करने को लेकर भी खूब चर्चा में रहे।

महेश भट्ट पर लगा चुके हैं गंभीर आरोप

ANI को दिए एक इंटरव्यू में रणवीर शौरे ने बताया था कि महेश भट्ट की बेटी और एक्ट्रेस पूजा भट्ट को डेट करते थे। लेकिन उस वक्त उन्हें महेश ने काफी मैनिपुलेट किया। उन्होंने कहा था कि महेश के लेकर उनके मन में काफी सम्मान था, लेकिन जब मैंने देखा कि उनके प्रति मेरे मन में जो भी सम्मान था उसका यूज वो सिर्फ मुझे बरगलाने के लिए कर रहे थे। मेरे साथ बहुत ही दोगला व्यवहार किया जा रहा था। उनकी वजह से ही मेरे पूजा के बीच काफी दूरियां आईं।

इन कंटेस्टेंट का नाम हुआ फाइनल

बता दें कि रणवीर शौरी के अलावा बिग बॉस ओटीटी 3 में जाने को लेकर इस लवकेश कटारिया, मैक्सएक्सटर्न, नीरज गोयत, सना मकबूल, साई केतन राव, नाज़ी, पौलमी दास, अरमान मलिक, पायल मलिक, कृतिका मलिक, शिवानी कुमारी, सना सुल्ताना, शिवानी कुमारी, दीपक चौरसिया, चंद्रिका दीक्षित, विशाल पांडे का नाम कंफर्म बताया जा रहा है।

 

BBOTT3: शो में कंटेस्टेंट्स की नाक में दम करने आ रहा है एल्विश यादव का दोस्त?

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें