Live Hindustan आपको पुश नोटिफिकेशन भेजना शुरू करना चाहता है। कृपया, Allow करें।

Bigg Boss Ott 3 Highlights : बिग बॉस के घर के अंदर कैद हुए 16 कंटेस्टेंट्स, अब शुरू होंगे इनके हंगामे

Bigg Boss Ott 3 : बिग बॉस ओटीटी 3 का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे और अब फाइनली शो शुरू हो गया है।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान
Fri, 21 Jun 2024, 08:57:PM
अगला लेख

Bigg Boss OTT 3 : बिग बॉस ओटीटी 3 का प्रीमियर शुरू हो गया है। यह बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन है और इस बार अनिल कपूर इसे होस्ट कर रहे हैं। अनिल कपूर को होस्ट देखकर फैंस काफी खुश हुए। अनिल का कहना है कि इस बार शो काफी अलग है और कई बदलाव भी हैं। वहीं कंटेस्टेंट्स भी इस बार काफी अलग-अलग आए हैं।

यहां पढ़ें लाइव अपडेट

12.35 बजे : शो की लास्ट कंटेस्टेंट पौलमी दास शो में आईं और वह अनिल कपूर से अपनी कई डिमांड्स की बात करती हैं जिस पर नेजी कहते हैं कि इनके लिए मुश्किल होगा बिग बॉस में जिस पर पौलमी कहती हैं कि आप एक ही नजर में किसी को लेकर ओपीनियन नहीं देख सकते।

12.30 बजे : रैपर नेजी की हुई शो में एंट्री। नेजी आते ही अपनै रैप से अनिल का दिल जीत लेते हैं।

12.00 बजे : बॉक्सर नीरज गयोत की हुई शो में एंट्री। अनिल को स्टेज पर ही सिखाई बॉक्सिंग।

11.55 बजे : अनिल कपूर पूछते हैं कि वहां एक ही बेड है तो वह पायल का कृतिका में से किसी एक के साथ बेड शेयर करे सकते हैं तो वह किसे चुनेंगे। अरमान, पायल को चुनते हैं।

11.40 बजे : अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नी पायल और कृतिका के साथ पहुंचे। इसके बाद तीनों अपनी स्टोरी शेयर करते हैं। अनिल तीनों की टांग खींचते हैं। पायल इस दौरान बताती हैं कि उसकी सारी कमाई, सब कुछ दोनों बीवी के नाम की है। 

11.30 बजे : सना सुल्तान की हुई शो में एंट्री। वह अनिल को शायरी सिखाती हैं। इसके बाद अनिल, सना को बोलते हैं कि आपको घरवालों की जानकारी मिलेगी और फीडबैक। इसके साथ ही उन्हें एक नियम फॉलो करना होगा कि वह किसी को इस बारे में नहीं बताएंगी।

11.00 बजे : साई केतन राव और टैरो कार्ड रीडर मुनीषा भी आईं।

10.40 बजे : दीपक चौरसिया की पत्नी और दोनों बेटी साथ आती हैं। दीपक की छोटी बेटी कहती हैं कि मुझे बस एक बात का डर है कि यहां इतनी सारी लड़कियां हैं और पापा कोई लड़की ना पटा लें।

10.30 बजे : शोभा डे शो में आईं। वह दीपक चौरसिया से पूछती हैं कि वह शो में जाकर क्या करेंगे तो दीपक कहते हैं कि वह हर किरदार को एक ब्रेकिंग न्यूज की तरह ट्रीट करेंगे।

10.15 बजे : दीपक चौरसिया की शो में एंट्री होती है और वह लवकेश कटारिया और विशाल से तीखे सवाल पूछते हैं। वह मारपीट वाले वीडियो पर भी डिस्कस करते हैं।

10.05 बजे : लवकेश कटारिया भी शो में आए और वह कहते हैं कि मेरे फॉलोअर्स कम हैं, लेकिन मेरे भाई और दोस्त एल्विश की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और वो मुझे पसंद करते हैं।

10.00 बजे : विशाल पांडे की हुई एंट्री। अनिल कहते हैं कि आपके 9 मिनियन फॉलोअर्स हैं और मेरे तो 6 भी नहीं हैं। इस पर विशाल कहते हैं कि आपके पास जो है सर वो किसी के पास नहीं है।

9.50 बजे : घर के अंदर आते ही शिवानी कुमारी सिंगर बेड की डिमांड करती हैं, लेकिन सना, चंद्रिका और रणवीर अपना बेड फाइनल कर लेते हैं। सना अपने बेड पर रिंग रखकर जाती हैं तो रणवीर अपना ब्लेजर। शिवानी, रणवीर के बेड को लेकर कहती हैं कि वह यही बेड लेंगी चाहे लड़ना पड़े।

9.40 बजे : टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल ने हॉट डांस के साथ शो में एंट्री ली। सना, शिवानी को बोलती है कि मैं आपको इंग्लिश सिखाऊंगी। देखो हमारी पार्टनरशिप हो गई तो अनिल कहते हैं कि सब बदल जाता है घर के अंदर। थोड़ी देर में ही दोनों के बीच खट-पट होने लगती है।

9.38 बजे : यूपी की शिवानी कुमारी पहुंचीं शो में। वह व्लॉग बनाते हुए आईं और अनिल कपूर को देखते ही रोने लगीं। वह गांव की मिट्टी भी साथ लेकर आईं। शिवानी ने बताया कि कैसे लोगों ने उनपर निशाना साधा। मां को भड़काते थे कि एक दिन मां ने उनके पेट पर चक्कू भी मार दिया था।

9.27 बजे : रणवीर शौरी की हुई शो में एंट्री। वह कहते हैं कि इनके पास मेरा फोन कई सीजन में आया था, तो अब मैंने सोचा मुझे जाना चाहिए। वहीं मेरा बेटा भी वेकेशन पर गया है तो इसलिए सोचा शो में आ जाऊं।

9.20 बजे : चंद्रिका सबसे पहले बिग बॉस के घर जाती हैं और पूरा घर देखती हैं। वह किचन एरिया देखकर काफी खुश होती हैं और कहती हैं कि सबको खाना खिलाने का मजा ही अलग है। इसके बाद वह बेडरूम एरिया भी देखकर कुश हो जाती हैं।

9.10 बजे : वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित आईं पहली कंटेस्टेंट बनकर। अनिल, चंद्रिका को बोलते हैं कितनी खूबसूरत लग रही हो आप। चंद्रिका कहती हैं कि दिल्ली में छोटे भटूरे को हटाकर वड़ा पाव को बड़ा बनाया। चंद्रिका फिर अनिल को वड़ा पाव खिलाती हैं।

9.05 बजे : बिग बॉस ने अनिल कपूर का कन्फेशन रूम में किया स्वागत। अनिल बोलते हैं कि क्या आवाज है। अनिल बोलते हैं कि आज इस कन्फेशन रूम में मैं आपको आड़े लेता हूं। सुना है इस बार फोन लेकर आ सकते हैं तो बिग बॉस कहते हैं कि इस घर की नींव पहले जैसी है। सच्चाई तो यही है कि पहली बार घर के अंदर फोन लाने की परमिशन है। बाहर की इन्फॉर्मेशन सिर्फ एक को मिलेगी जो जनता का एजेंट होगा।

9.00 बजे : अनिल कपूर की धमाकेदार डांस के साथ शुरू हुआ शो। अनिल कपूर का अंदाज काफी जबरदस्त था।

8.450 बजे : एक्ट्रेस सोनम खान को लेकर काफी स्ट्रॉन्ग खबर थी कि वह शो में कंटेस्टेंट बनकर आने वाली हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने क्लीयर कर दिया है कि वह नहीं आएंगी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर क्लीयर किया है कि वह शो में नहीं आने वाली हैं। मैं खुद अपनी बॉस हूं।

8.30 बजे : इस बार शो की थीम काफी अलग है। इस बार मैजिक और मिस्ट्री साथ में होगी। इस बार का डेविल और एंजल का कॉन्सेप्ट है।

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें
News Iconएंटरटेनमेंट की अगली ख़बर पढ़ें
Bigg Boss OTT 3Vada Pav GirlAnil Kapoor
होमफोटोशॉर्ट वीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशन