Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीBigg Boss OTT 3 Payal Malik On Armaan Malik Second Marriage With Kritika Malik

Bigg Boss OTT 3: बहुत बुरा टाइम था जब अरमान ने मेरे साथ..., कृतिका संग बिना बताए दूसरी शादी पर छलका पायल का दर्द

  • अरमान शो में पायल और कृतिका मलिक के साथ आए हैं। घर में आते ही अनिल कपूर ने उनसे एक ही बात कही थी ये बिग बॉस है यहां पर पांच दिन में ही सब पता चल जाएगा कि कितना प्यार है कितना नहीं।

Payal Malik Armaan Malik
Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानSun, 23 June 2024 07:08 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर के शो बिग बॉस ओटीटी 3 शुरू हो चुका है। इस शो को लेकर दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। शो में कई पॉपुलर चेहरे नजर आ रहे हैं। लेकिन सबका ध्यान अगर कोई खींच रहा है तो वो हैं अपनी दो पत्नियों के साथ शो में एंट्री करने वाले अरमान मलिक। अरमान शो में पायल और कृतिका मलिक के साथ आए हैं। घर में आते ही अनिल कपूर ने उनसे एक ही बात कही थी ये बिग बॉस है यहां पर पांच दिन में ही सब पता चल जाएगा कि कितना प्यार है कितना नहीं। वहीं, अब पहली बार पति की दूसरी शादी पर पायल का दर्द छलका है। पायल ने बताया कि जब अरमान ने उनको बिना बताए कृतिका से दूसरी शादी की थी तब उनका क्या रिएक्शन था।

दूसरी शादी पर छलका पायल का दर्द

बिग बॉस ओटीटी 3 में एक तरफ जहां पायल और कृतिका मलिक एक-दूसरे के लिए अपना प्यार दिखाती नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ पायल ने बताया कि जब अरमान ने उन्हीं की बेस्ट फ्रेंड से उनको बिना बताए शादी की थी तब उनका क्या रिएक्शन था। पायल ने अनिल कपूर के सामने कहा, ‘अभी सबको हंसी आ रही है ये सब सुनकर, लेकिन वो जो टाइम था मेरे लिए बहुत बुरा टाइम था। क्योंकि मैं यकीन ही नहीं कर पा रही थी कि अरमान मेरे अलावा किसी और से शादी कर सकते हैं।’

मैं अपना सब कुछ छोड़कर इनके पास आई थी...

पायल ने आगे कहा, 'मुझे ऐसा लग रहा था कि ये मजाक कर रहा है, क्योंकि हम लोगों का बॉन्ड ऐसा था। हम पति-पत्नी से ज्यादा एक दोस्त, मां-बाप, बहन-भाई सब थे। क्योंकि मैं अपने मां-बाप को छोड़ कर आई थी और अरमान का कोई था नहीं। तो मुझे यकीन ही नहीं हुआ कि ऐसा भी कुछ हो सकता है, मुझे लगा कि ये मजाक है सब, लेकिन जब मेरे पास वो तस्वीरें और वेडिंग सर्टिफिकेट आया तो मेरे लिए ये बहुत शॉकिंग था। पहले पता होता तो हम बात करते, लेकिन अब शादी हो गई है अब कोई ऑप्शन नहीं है मेरे पास। मेरे पास इनके अलावा कोई नहीं था, क्योंकि मैं परिवार छोड़कर आई थी, मेरा बेटा बहुत छोटा था। आठ साल से इन्हीं के पास रही थी। इसलिए मैंने तय किया कि अब जो है इसी के साथ आगे बढ़ेंगे।' ये बात कहते हुए पायल की आंखे नम थीं। उनका दर्द साफ नजर आ रहा था कि वो कृतिका को अपने पति की दूसरी पत्नी के रूप में देखकर खुश नहीं थीं।

 

घंटों काम करना पड़ेगा वरना…टीवी इंडस्ट्री के डार्क साइड पर खुलकर बोले साई केतन

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें