Live Hindustan आपको पुश नोटिफिकेशन भेजना शुरू करना चाहता है। कृपया, Allow करें।

Bigg Boss OTT 3: शो शुरू होने से पहले ही एल्विश यादव ने इसे बताया विनर का दावेदार? बाकियों के लिए बन सकता है खतरा

Anil Kapoor

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तान
Fri, 21 Jun 2024, 09:20:PM
अगला लेख

Bigg Boss OTT 3 Vishal Pandey And Love Kataria In Anil Kapoor Show: ओटीटी की दुनिया में तहलका मचाने आ रहा है 'बिग बॉस ओटीटी 3'। इस बार का शो बेहद खास और अलग हाने वाला है, क्योंकि दर्शकों को नया होस्ट के तौर पर अनिल कपूर नजर आने वाले हैं। हालांकि, दर्शक सलमान खान को शो में बेहद मिस भी करेंगे। शो के धमाकेदार आगाज में बस कुछ ही घंटे बाकी हैं। आज यानी 21 जून को 'बिग बॉस ओटीटी 3' का ग्रैंड प्रीमियर होने वाला है। ऐसे में एक के बाद एक शो के कई प्रोमो सामने आ रहे हैं। इसी बीच अब शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसने दर्शकों की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया। प्रोमो में अनिल कपूर स्टेज पर दो कंटेस्टेंट्स के बीच फॉलोअर्स को लेकर जंग छिड़वा देते नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो पर 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए।

दो कंटेस्टेंट के बीच फॉलोअर्स को लेकर छिड़ी जंग

'बिग बॉस ओटीटी 3' का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि अनिल कपूर के सामने स्टेज पर एक साथ एक इंफ्लुएंसर और यूट्यूबर एंट्री करते हैं। पहले स्टेज पर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर विशाल पांडे आते हैं फिर यूट्यूबर लव कटारिया एंट्री करते हैं। सइ पर अनिल, विशाल से पूछते हैं कि उनके कितने फॉलोअर्स कितने हैं। इसपर वह बताते हैं कि उनके 9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। ऐसे में अनिल कपूर कहते हैं, ‘आपका एक कॉम्पिटिशन यहां बुलाता हूं।’

लव कटारिया को लेकर ये क्या बोल गए विशाल

इसके बाद स्टेज पर लव कटारिया की एंट्री होती है। अनिल कपूर, विशाल पांडे से पूछते हैं, 'क्या वो यूट्यूबर लव कटारिया को फॉलो करते हैं।' इस पर वो जवाब देते हैं कि नहीं, लेकिन मैं इन्हें जानता हूं। वहीं, लव कटारिया ने जवाब में कहा, 'मैं भाई का कंटेंट 3 सेकंड देखकर स्किप कर देता हूं।' लव कटारिया स्टेज पर बताते हैं कि उनके 1.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। ऐसे में अनिल कपूर ने कहा, 'एक तरफ 9 मिलियन फॉलोअर्स और एक तरफ 1.8 मिलियन फॉलोअर्स। देखते हैं कि कौन किस पर भारी पड़ता है।' शो के इस प्रोमो को देखते ही एल्विश यादव खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए। उन्होंने अपने दोस्त लव कटारिया को सपोर्ट करते हुए लिखा-"कटारिया...।"

ये रही कंटेस्टेंट की लिस्ट

'बिग बॉस ओटीटी 3' में इस बार जॉन एफर, लव कटारिया, मैक्सएक्सटर्न, नीरज गोयत, सना मकबूल, साई केतन राव, नाज़ी, पौलमी दास, अरमान मलिक, पायल मलिक, कृतिका मलिक, शिवानी कुमारी, सना सुल्ताना, शिवानी कुमारी, दीपक चौरसिया, चंद्रिका दीक्षित, विशाल पांडे का नाम कंफर्म बताया जा रहा है।

अनिल कपूर के शो में आ रहा है उनका हमशक्ल, पहली नजर में आप भी खा जाएंगे धोखा

अनिल कपूर ने इस कंटेस्टेंट पर लगाए गंभीर आरोप, तो उसने हथौड़ा उठाया और...

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें
News Iconएंटरटेनमेंट की अगली ख़बर पढ़ें
Bigg Boss OTT 3elvish yadavAnil Kapoor
होमफोटोशॉर्ट वीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशन