Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीBigg Boss Ott 3 Munawar Faruqui Asked About Salman Khan Replacement Anil Kapoor Says Tu Controversy Chahta Hai

Bigg Boss Ott 3 : मुनव्वर ने पूछा सलमान खान को रिप्लेस करने का सवाल, भड़के अनिल कपूर- तू कॉन्ट्रोवर्सी चाहता है तो...

बिग बॉस ओटीटी 3 को इस बार सलमान खान की जगह अनिल कपूर होस्ट करने वाले हैं। अब रिप्लेसमेंट पर अनिल का रिएक्शन आया है।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानTue, 18 June 2024 10:10 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस ओटीटी 3 कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है। आज यानी कि मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस थी। इस दौरान अनिल कपूर के साथ मुनव्वर फारूकी भी थे। मुनव्वर ने इस दौरान अनिल से कई सवाल पूछे। मुनव्वर ने जहां अनिल से पहले यह पूछा कि ये किस लाइन में आ गए आप। वहीं सलमान खान को रिप्लेस करने के बारे में भी अनिल ने पूछा जहां उन्हें करारा जवाब भी मिला है।

लाइन पर लेकर आने वाला हूं

मुनव्वर ने जब पूछा कि भाईसहाब ये किस लाइन में आ गए हैं आप तो इस पर उन्होंने कहा, 'मैं लाइन पर नहीं आया हूं, सबको लाइन पर लेकर आने वाला हूं। इस बार बिग बॉस का घर और बिग बॉस का डर सब बराबर होगा। अब सब बदलेगा और अब सब खास होगा।'

सलमान को रिप्लेस करने पर बोले

वहीं जब उन्होंने पूछा कि आपने सलमान खान को रिप्लेस किया है तो इस पर उन्होंने कहा, 'यह बहुत ही गलत सवाल है। सलमान को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता और अनिल कपूर को भी कोई रिप्लेस नहीं कर सकता। तू कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट करना चाहता है तो वो सब बिग बॉस में होगा।

सलमान ने क्या कहा

इसके बाद अनिल से पूछा गया कि सलमान ने आपको कुछ कहा इस शो को लेकर तो उन्होंने कहा कि भाई बहुत खुश हैं और वह बहुत एक्साइटेड भी हैं।

मुनव्वर ने फिर अनिल से पूछा कि आपके परिवार का कैसा रिएक्शन था तो उन्होंने कहा सभी काफी खुश थे और मैं बहुत सरप्राइज था कि मेरी पत्नी इस शो में मेरे होस्ट होने को लेकर काफी एक्साइटेड है। मेरी पत्नी को ही प्रेरणा लेकर मैं आया हूं। उन्होंने कहा कि आपने देखा ही है मुझे घर में कैसे सब मैनेज किया है तो आप उससे ही मोटिवेट होकर वहां काम करना।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें