Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीBigg Boss OTT 3 Mid Week Eviction Voting lines open till 2 pm today Shivani Kumari Neeraj Goyat

बिग बॉस ओटीटी-3 में होगा मिड वीक एविक्शन? मुश्किल में फंसे ये दो सदस्य, फैंस को मिला वोट करने का आखिरी मौका

  • Bigg Boss OTT 3 Eviction: ‘बिग बॉस ओटीटी-3’ का पहला एविक्शन होने वाला है। पढ़िए डिटेल्स।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 25 June 2024 10:07 AM
हमें फॉलो करें

‘बिग बॉस ओटीटी-3’ को शुरू हुए तीन दिन ही हुए हैं और घर के दो सदस्यों के ऊपर अभी से ही एलिमिनेशन की तलवार लटकने लगी है। दरअसल, बीते दिन घर में नॉमिनेशन टास्क हुआ। घरवालों ने टास्क के दौरान सना सुल्तान, साई केतन, रणवीर शौरी, दीपक चौरसिया, शिवानी कुमारी और नीरज गोयत का नाम लिया। हालांकि, बिग बॉस ने सिर्फ शिवानी और नीरज को ही नॉमिनेट किया।

आने वाला है ट्विस्ट

नॉमिनेशन टास्क के बाद बिग बॉस ने शिवानी और नीरज के लिए वोटिंग लाइन्स ओपन कर दी, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ। बिग बॉस की खबरें देने वाले पेज ‘बिग बॉस तक’ के मुताबिक, वोटिंग लाइन्स सिर्फ आज (25 जून) दोपहर 2 बजे तक ही ओपन रहेंगी। दरअसल, मेकर्स ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के शुरुआत में ही मिड वीक एविक्शन की प्लानिंग कर रहे हैं। जी हां, लोगों को लग रहा था कि पहले हफ्ते कोई एलिमिनेट नहीं होगा, लेकिन अब कहा जा रहा है कि बिग बॉस मिड वीक में शिवानी और नीरज में से किसी एक को एलिमिनेट कर घरवालों को झटका देने वाले हैं।

कौन होगा बाहर?

लोगों को लग रहा है कि शिवानी की पॉपुलैरिटी की वजह से नीरज को घर से बेघर कर दिया जाएगा। अब ऐसा होता है या नहीं, ये जानने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा। इसी बीच शिवानी के घरवालों ने एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में वह शिवानी के लिए वोट अपील करते नजर आ रहे हैं। वहीं नीरज के फैंस सोशल मीडिया पर लोगों को वोट करने के लिए मोटिवेट कर रहे हैं। 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement