Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीbigg boss ott 3 maxtern calls shivani kumari gawaar, users trolling him

Bigg Boss OTT 3: शिवानी कुमारी को मैक्सटर्न ने बताया गवार, यूजर्स बोले -एल्विश यादव ने सही किया था

  • यूपी के छोटे गांव से बिग बॉस OTT 3 पहुंची शिवानी कुमारी को गवार बोलना मैक्सटर्न को पड़ा भारी। यूजर्स ने दिलाई एल्विश यादव की याद।

shivani kumari bigg boss
Usha Shrivas लाइव हिन्दुस्तानSat, 22 June 2024 11:49 AM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss OTT 3 का ग्रैंड आगाज़ हो चुका है। शो के नये होस्ट अनिल कपूर ने घर में कुल 16 कंटेस्टेंट को एंट्री दे दी है। इस बार ये कंटेस्टेंट थोड़े खास हैं और बाकियों से अलग हैं। इस लिस्ट में शिवानी कुमारी भी हैं जो उत्तर प्रदेश के ओरैया जिले के एक छोटे से गांव अरयारी से मुंबई पहुंची हैं। शिवानी सोशल मीडिया पर अपने दिनचर्या को दिखाते हुए वीडियो बनाती हैं। अपनी इसी सादगी और देसी बोली के लिए उन्हें इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। वहीं यूट्यूब पर 2 मिलियन से ज्यादा लोग उनके वीडियो देखना पसंद करते हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी पॉपुलर नाम हैं जो शिवानी को गवार बता रहे हैं।

 

शिवानी कुमारी को मैक्सटर्न ने बताया गवार

बिग बॉस OTT 3 में शिवानी कुमारी की एंट्री और उनकी सादगी शो देखने वाली ऑडियंस को पसंद आई। सोशल मीडिया पर उन्हें मनीषा रानी का नया वर्जन बताया गया तो वहीं कुछ ने शिवानी की तुलना शहनाज़ गिल से कर दी। लेकिन पॉपुलर गेमर मैक्सटर्न ने शिवानी कुमारी को गावर बताया है। उन्होंने अपनी एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो अपनी बोली में कहते हैं कि शिवानी छोटी जाति का मुद्दा बनाती हैं। गवार लड़की है एकदम। मैक्सटर्न के इस वीडियो पर कई यूजर्स शिवानी के समर्थन में आगे आए हैं।

मैक्सटर्न को याद दिलाया एल्विश यादव मामला

मैक्सटर्न को शिवानी की तरफ से जवाब देते हुए एक यूजर ने दोनों के वीडियोज पर आए व्यूज का स्क्रीनशॉट भेजा है। साफ देखा जा सकता है कि व्यूज के मामले में शिवानी आगे निकल गई हैं। लेकिन मैक्सटर्न ने भी अपनी कमाई का आंकड़ा शेयर करते हुए बताया है कि कितनी कमाई कर रहे हैं। मैक्सटर्न के इस वीडियो पर कई यूजर्स नाराज हैं और गवार जैसे शब्दों की निंदा कर रहे हैं। एक यूजर ने तो एल्विश से लड़ाई का मुद्दा उठाते हुए कहा ‘तुझे एल्विश ने सही धोया था। तू इसी लायक है।’

 

 

बता दें,मैक्सटर्न ने अपने एक वीडियो में बताया था कि वो भी बिग बॉस OTT में जाने वाले थे लेकिन उन्हें वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित से रिप्लेस कर दिया गया।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें