Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीBigg Boss OTT 3 Mannara Chopra Requests Bigg Boss Dont Invite Couples In Show

Bigg Boss OTT 3: मन्नारा चोपड़ा ने बिग बॉस से की रिक्वेस्ट, कहा- शो में कपल्स को न बुलाएं, क्योंकि उनकी वजह से...

  • Bigg Boss OTT 3 शो को लेकर बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट मन्नारा चोपड़ा ने भी अपना रिएक्शन दिया है। मन्नारा ने इस बार बिग बॉस से एक खास रिक्वेस्ट की है।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानFri, 21 June 2024 10:54 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss OTT 3 Anil Kapoor Show : अनिल कपूर का कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' का धमाकेदार आगाज हो चुका है। इस बार सलमान खान की जगह पर अनिल कंटेस्टेंट की वॉट लागते नजर आएंगे। शो में इस बार टीवी से लेकर बॉलीवुड, पत्रकार, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर ने एंट्री की है। शो के अब तक कई प्रोमो सामने आ चुके हैं। ऐसे में शो को लेकर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। शो को लेकर बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट मन्नारा चोपड़ा ने भी अपना रिएक्शन दिया है। मन्नारा ने इस बार बिग बॉस से एक खास रिक्वेस्ट की है।

इस बार इन लोगों को शो में ना बुलाएं

'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर मन्नारा चोपड़ा से पूछा गया कि इस बार ये शो सलमान खान की जगह अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं। इस पर क्या कहेंगी। इस सवाल पर मन्नारा ने कहा, 'मैं काफी एक्साइटेड हूं, इस बार फन और भी ज्यादा झक्कास होगा।' इसके बाद मन्नार ने कहा, 'मैं बस उम्मीद करती हूं इस बार कपल्स न आएं। कपल्स आते हैं तो इंडिविजुअल को बहुत दिक्कत हो जाती है। तो इडिवीजुल आए बस नो कपल्स।' मन्नारा के इस जवाब से साफ है कि उन्हें बिग बॉस 17 में कपल्स के होने से काफी दिक्कत हुई थी, जो कि शो में देखने को भी मिला था। बता दें कि बिग बॉस 17 के घर में मन्नारा ने दर्शकों का खूब दिल जीता और वो फिनाले तक पहुंची थीं।

शो शुरू होने से पहले एल्विश यादव ने इसे बताया विनर का दावेदार, जानें कौन है वो?

शो में धमाल मचाएंगे से कंटेस्टेंट

'बिग बॉस ओटीटी 3' में इस बार जॉन एफर, लव कटारिया, मैक्सएक्सटर्न, नीरज गोयत, सना मकबूल, साई केतन राव, नाज़ी, पौलमी दास, अरमान मलिक, पायल मलिक, कृतिका मलिक, शिवानी कुमारी, सना सुल्ताना, शिवानी कुमारी, दीपक चौरसिया, चंद्रिका दीक्षित, विशाल पांडे का नाम कंफर्म बताया जा रहा है।

 

शो शुरू होने से पहले एल्विश यादव ने इसे बताया विनर का दावेदार, जानें कौन है वो?

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें