Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss OTT 3 Manisha Rani Advice To Shivani Kumari For Bigg Boss Anil Kapoor Show

Bigg Boss OTT 3: मनीषा रानी ने यूपी की शिवानी कुमारी को घर में टिके रहने के दिए टिप्स, कहा- तुम वहां पर किसी से भी...

  • घर में कंटेस्टेंट के बीच घमासान भी शुरू हो चुका है।वहीं, पुराने बिग बॉस के खिलाड़ी इस सीजन के कंटेस्टेंट को टिप्स देते नजर आ रहे हैं। कुछ ऐसे ही टिप्स मनीषा रानी ने शिवानी कुमारी को भी दिए।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानSat, 22 June 2024 08:42 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss OTT 3: कल यानी 21 जून से 'बिग बॉस ओटीटी 3' की शुरुआत हो चुकी है। शो से जुड़े वीडियो भी सामने आ रहे हैं। इस बार शो में बतौर होस्ट अनिल कपूर को देखना दर्शकों के लिए एक नया और दिलचस्प अनुभव है। क्योंकि हर किसी ने बिग बॉस को सिर्फ सलमान खान को ही होस्ट करते देखा। खैर, अनिल को भी काफी पसंद किया जा रहा है। कंटेस्टेंट की बात करें तो इस बार शो में स्टार्स से लेकर पत्रकार, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर ने एंट्री की है। वहीं, घर में कंटेस्टेंट के बीच घमासान भी शुरू हो चुका है।वहीं, पुराने बिग बॉस के खिलाड़ी इस सीजन के कंटेस्टेंट को टिप्स देते नजर आ रहे हैं। कुछ ऐसे ही टिप्स मनीषा रानी ने शिवानी कुमारी को भी दिए।

मनीषा की तरह ही शिवानी को देख रहें दर्शक

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की कंटेस्टेंट रहीं मनीषा रानी हमेशा ही खबरों में छाई रहती हैं। मनीषा को बिग बॉस के घर का फुल एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट भी कहा जाता है। वहीं, बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में यूपी से आईं शिवानी कुमारी को मनीषा की जगह पर देखा जा रहा है। लोगों को लग रहा है कि वो भी मनीषा की तरह ही अपने सिंपल और सादगी भरे अंदाज से दर्शकों का दिल जीतेंगी। खैर ये तो आने वाले एपिसोड्स में पता चल ही जाएगा।

Bigg Boss OTT 3

मनीषा रानी ने शिवानी को दिए खास टिप्स

ऐसे में बिहार की मनीषा रानी ने यूपी की शिवानी कुमारी को बिग बॉस ओटीटी 3 में टिके रहने के टिप्स दिए। शिवानी कुमारी, मनीषा को दीदी कहकर बुलाती हैं और बताया कि वो दोनों एक-दूसरे के संपर्क में हैं। शिवानी ने बताया, ' मनीषा ने कहा कि तुम जैसी हो वैसी ही रहना, वहां किसी से डरना नहीं। और तुम वहां कानपुर के झंडे गाड़ कर आना। ऐसे बोली थी मुझे।'

 

BBOTT 3: घरवालों के बीच पहुंचा ‘जनता का एजेंट’? बिग बॉस ने दिया तगड़ा Shock

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें