Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीBigg Boss OTT 3 Kritika Malik Exclusive Interview want to become heroine show people that she Armaan Payal are in real

Bigg Boss OTT 3 Exclusive: दोनों पत्नियों के साथ बिग बॉस ओटीटी-3 में क्यों आ रहे हैं अरमान मलिक? कृतिका बोलीं…

  • Kritika Malik Exclusive Interview: कृतिका मलिक ने बिग बॉस के घर के अंदर जाने से पहले लाइव हिन्दुस्तान से बात की और बताया कि उनका फ्यूचर प्लान क्या है।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानFri, 21 June 2024 10:03 PM
हमें फॉलो करें

‘बिग बॉस ओटीटी’ का तीसरा सीजन (Bigg Boss OTT 3) शुरू हो गया है। इस बार फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां बिग बॉस में हिस्सा लेने जा रहे हैं। बिग बॉस के घर के अंदर जाने से पहले अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने लाइव हिन्दुस्तान से बात की। उन्होंने बताया कि उनका फ्यूचर प्लान क्या है और उन तीनों ने बिग बॉस में आने का फैसला क्यों लिया। पढ़िए।

आपने सिद्धार्थ कनन के इंटरव्यू में कहा था कि आप लोग ‘बिग बॉस ओटीटी-3’ का हिस्सा नहीं बनेंगे, फिर ऐसा क्या हुआ कि आपने अपना फैसला बदल दिया और रिएलिटी शो में आने का फैसला लिया?

‘बिग बॉस ओटीटी-3’ का हिस्सा बनने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि बहुत सारे ऐसे लोग हैं जिन्हें लगता है कि हम फेक कपल हैं। उन्हें लगता है कि किसी की दो पत्नियां कैसे हो सकतीं, ये लोग इतने प्यार से कैसे रह सकते हैं, ये लोग अपने व्लॉग के लिए कुछ भी करते हैं। हम इन लोगों का मुंह बंद करवाना चाहते हैं। हम उन्हें बताना चाहते हैं कि हम रियल कपल हैं और हमारे बीच बहुत ज्यादा प्यार है।

बिग बॉस को कॉन्ट्रोवर्शियल शो कहा जाता है। यहां लोगों के डार्क सीक्रेट्स नेशनल टेलीविजन पर आ जाते हैं। क्या आपको इस बात का डर है?

नहीं! मैं पिछले तीन साल से व्लॉग बना रही हूं और मेरे फॉलोअर्स मुझे बहुत अच्छे से जानते हैं। मेरी 40 मिलियन की फैमिली है और मैं इनके लिए हर दिन व्लॉग बनाती हूं तो मेरे अंदर ऐसा कोई डर नहीं है कि मेरी ये चीज बाहर नहीं आनी चाहिए।

बिग बॉस के खेल में बने रहने के लिए आपने क्या रणनीति बनाई है?

मैं रियल रहूंगी। अपने लिए स्टैंड लूंगी। अगर कोई मुझसे फालतू बात करेगा तो उसको जवाब दूंगी और अगर कोई दोस्ती का हाथ बढ़ाएगा तो उसके साथ दोस्ती करूंगी। 

आपकी 40 मिलियन की फैमिली है। आप तीनों पहले से ही काफी फेमस हैं। ऐसे में बिग बॉस की वजह से आपको क्या लगाता है आपकी जिंदगी में क्या बदलाव आएगा?

मुझे लगता है कि बिग बॉस के बाद मुझे बहुत सारी अपॉर्चुनिटिज मिलेंगी। अगर बतौर एक्ट्रेस कोई काम मिलेगा तो मैं वो भी करूंगी। अपना व्लॉग भी चलाऊंगी बाकी भगवान जो करेगा अच्छे के लिए ही करेगा। 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें