Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीBigg Boss Ott 3 Elvish Yadav Special Advice To Friend Lovekesh Kataria Says Tu Dedh Mahine Main Vacation Enjoy Karna

Bigg Boss Ott 3 : लवकेश कटारिया को शो में आने से पहले एल्विश यादव की खास सलाह, बोले- डेढ़ महीने में तू…

एल्विश यादव और लवकेश कटारिया अच्छे दोस्त हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद अब एल्विश के दोस्त लवकेश बिग बॉस ओटीटी 3 में आए हैं।

elvish yadav and lovekataria
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानSat, 22 June 2024 06:30 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस ओटीटी 3 में लवकेश कटारिया यानी लव कटारिया कंटेस्टेंट बनकर पहुंचे हैं। लवकेश, एल्विश यादव के दोस्त हैं और एल्विश ने भी अपने व्लॉग में लवकेश की एंट्री का जश्न मनाया है। लव शो में आकर वह कई बार अपने दोस्त के बारे में बात करते दिखे। वह बताते हैं कि उनका फेवरेट एपिसोड कौनसा था। इतना ही नहीं वह यह भी बताते हैं कि एल्विश ने शो में आने से पहले उन्हें क्या सलाह दी थी।

एल्विश की सलाह

लव बात करते हुए कहते हैं कि एल्विश यादव ने मुझे कोई टिप्स नहीं दिए, लेकिन यह जरूर कहा कि अपनी जर्नी को अच्छे से एंजॉय करना और ऐसे ट्रीट करना जैसे वेकेशन हो। अच्छे से डेढ़ महीने की छुट्टी काट के अंदर आना, मौज काट के आ।

खुश हैं एल्विश

एल्विश ने बस मुझे रियल रहने को बाला और घर में मजे करने को बोला। वह बहुत खुश थे जब उन्हें पता चला कि मैं शो में जा रहा हूं।

कौनसा रहा है फेवरेट सीजन

लव ने इससे पहले के अपने फेवरेट सीजन के बारे में भी बात की और कहा, मुझे एल्विश यादव वाला सीजन बहुत पसंद है और उसकी जर्नी काफी अच्छी लगी थी। मैंने गौतम गुलाटी वाला सीजन भी देखा था और उनकी जो अपनी बॉय गैंग के साथ दोस्ती थी बहुत अच्छी लगती थी। मुझे प्रिंस नरुला वाला सीजन भी अच्छा लगता था। सिद्धार्थ शुक्ला भाई वाला तो शानदार था। उनका सीजन भी आसिम रियाज वाला काफी अच्छा था।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें