Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss OTT 3 Dolly Chaiwala Why Missing From Final Contestant List in Anil Kapoor Show

Bigg Boss OTT 3: कन्फर्म लिस्ट से क्यों हटाया डॉली चायवाला का नाम? मेकर्स को था इस बात का डर!

  • Bigg Boss OTT 3 Dolly Chaiwala: अनिल कपूर होस्टेड रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 में डॉली चायवाला का नाम शुरू से सामने आ रहा था, लेकिन कन्फर्म खिलाड़ियों लिस्ट में वो कहीं नजर नहीं आ रहे। चलिए समझते हैं क्यों।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानFri, 21 June 2024 07:47 AM
हमें फॉलो करें

रियलिटी टीवी शो बिग बॉस ओटीटी 3 कई मायनों में खास होने वाला है। एल्विश यादव वाले एपिसोड को मिली बेहिसाब पॉपुलैरिटी के बाद मेकर्स ने शो में कई बदलाव करने का फैसला किया है। इस बार सलमान खान की जगह अनिल कपूर इस सीजन को होस्ट करेंगे और कंटेस्टेंट लिस्ट में कई ऐसे चर्चित चेहरों के नाम शामिल किए गए हैं जिनके होना ड्रामा और रोमांच कई गुना बढ़ा देगा। वड़ा पाव गर्ल (चंद्रिका दीक्षित) और सई केतन राव तक के नाम पहले ही सामने आ चुके है। खबर थी कि डॉली चायवाला भी इस सीजन का हिस्सा होंगे लेकिन अब उनका नाम कन्फर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में कहीं नजर आ रहा। चलिए समझते हैं क्यों।

कंटेस्टेंट लिस्ट से क्यों गायब डॉली का नाम?

टाइम्स नाऊ ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया, "डॉली चायवाला कॉन्ट्रैक्ट साइन करने वाले पहले शख्स थे। हालांकि क्रिएटिव टीम के द्वारा खिलाड़ियों के नाम फिल्टर किए जाने के बाद डॉली का नाम रिजर्व में रख लिया गया। टीम को लगा कि डॉली के बाद दर्शकों को देने के लिए बहुत ज्यादा कॉन्टेंट नहीं है। सलेक्शन टीम की बीती रात एक मीटिंग हुई थी जिसके बाद अब काफी संभावना है कि वह अनिल कपूर के शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री नजर आएं। या फिर यह भी हो सकता है कि उन्हें शो में सिर्फ एक दिन के लिए भेजा जाए ताकि ऑरी की तरह वह बिग बॉस ओटीटी में थोड़ा और ड्रामा क्रिएट कर सकें।"

एयरपोर्ट पर नजर आए थे डॉली चायवाला

बता दें कि डॉली चायवाला को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। एक वीडियो में उन्हें सोहेल खान के बात करते भी स्पॉट किया गया था जिसके बाद दर्शकों को लगा कि शायद वह बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में नजर आएंगे। लेकिन अभी तक उनके शो में होने को लेकर कुछ खास हरकत नहीं हो रही है। बात सलमान खान होस्टेड रियलिटी शो की करें तो यह सीजन अनिल कपूर के हाथों में रहेगा। अनिल कपूर ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उन्हें यह शो मिलने से उनसे ज्यादा तो सलमान खान खुश हैं।

शो छोड़कर चैन की सांस ले रहे हैं सलमान

मालूम हो कि सलमान खान कई साल से बिग बॉस ओटीटी की होस्टिंग छोड़ना चाह रहे हैं ताकि अपने कामों पर फोकस कर सकें। सलमान खान की फिल्मों की शूटिंग साल में दो बार आने वाले इस शो की वजह से डिस्टर्ब हो जाती है। अब जब सलमान की जगह अनिल कपूर यह शो करने जा रहे हैं तो ऐसे में संभावना है कि कुछ दर्शक कटेंगे, लेकिन ज्यादा चर्चित खिलाड़ियों को शो में लाकर मेकर्स वो कमी पूरी करने की कोशिश कर रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की कंटेस्टेंट लिस्ट में अभी तक सई केतन राव, नेजी, चंद्रिका दीक्षित, सना मकबूल, सना सुल्तान खान और शिवानी कुमारी नजर आएंगी।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें