Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss OTT 3 Contestant Sonam Khan Shocking Facts Become Pregnant in Just 20 Years

सिर्फ 20 की उम्र में हुईं प्रेग्नेंट, करियर के पीक पर छोड़ी इंडस्ट्री, बिग बॉस में दिखेंगी यह एक्ट्रेस?

  • Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में इस बार कई बदलाव किए गए हैं। इसके अलावा शो में आने जा रहे कंटेस्टेंट भी बहुत खास होंगे। जानिए इस एक्ट्रेस के बारे में जो इस सीजन शो का हिस्सा हो सकती हैं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानWed, 19 June 2024 01:01 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड में कई एक्टर ऐसे थे जिन्हें 90 के दशक में बहुत कम उम्र में बेहिसाब फेम मिल गया। तेलुगू सिनेमा में एक छोटी लड़की ने फिल्म 'सम्राट' के जरिए इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की। फिर अगली ही फिल्म उसे हिंदी सिनेमा में सुपरस्टार ऋषि कपूर के साथ मिल गई। साल 1988 में आई इस फिल्म का नाम था विजय। साल 1987 से लेकर 1994 तक यह एक्ट्रेस करीब 35 फिल्मों में नजर आई और सिर्फ सात सालों में उस दौर की बड़ी सुपरस्टार बन गई। लेकिन जब उनका करियर उफान पर था तभी इस एक्ट्रेस ने शादी कर ली और अपना करियर खत्म करके सन्यास लेने का फैसला कर लिया।

सिर्फ 20 साल की उम्र में मां बन गई थीं सोनम

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम खान की, जो कि तकरीबन 30 साल के बाद फिर एक बार पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं। लेकिन बडे़ पर्दे पर नहीं, डिजिटल पर्दे पर। अनिल कपूर होस्टेड शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में सोनम खान का कमबैक होने की खबर है, जो कि उन दिनों अपने बोल्ड अवतार के चलते बहुत पॉपुलर हुई थीं। सोनम की शादी राजीव राय से हुई थी और कुछ ही वक्त बाद उनका एक बच्चा भी हो गया। साल 2023 में सोनम खान ने खुद यह बात बताई थी कि वह सिर्फ 20 साल की थीं जब उनका एक बेटा हो गया।

क्यों लिया पीक पर इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला?

एक्ट्रेस ने बताया कि उनका बेटा ऑटिज्म से पीड़ित था और शूट के चलते क्योंकि उनका ज्यादातर वक्त ट्रैवल में जाता था इसलिए वो बेटे की केयर नहीं कर पाती थीं। सोनम खान शादी के बाद कुछ वक्त तक भारत में रहने के बाद लॉस एंजेलिस शिफ्ट हो गई थीं। करीब 20 साल तक दोनों साथ में रहे हालांकि साल 2016 में दोनों की शादी में फ्लक्चुएशन्स आए और करीब 15 साल तक सेपरेशन में रहने के बाद सोनम खान और राजीव राय अलग-अलग हो गए।

सोनम खान नहीं यह है एक्ट्रेस का रियल नाम

सोनम खान अब मुंबई में अपने बेटे गौरव के साथ रहती हैं और सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने की कोशिश कर रही हैं। नवंबर 2023 में सोनम खान 30 साल बाद पहली बार जियो वर्ल्ड प्लाजा की लॉन्चिंग में मुंबई में नजर आई थीं। बता दें कि सोनम खान का नाम उनकी मां ने बख्तावर रखा था लेकिन जब उन्होंने सिनेमा जगत में कदम रखा तो यश चोपड़ा ने उन्हें अपना नाम बदलने का सुझाव दिया और तब एक्ट्रेस का नाम सोनम कर दिया। तब से ही इंडस्ट्री उन्हें सोनम खान के नाम से जानती है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें