Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीBigg Boss OTT 3 Contestant Poulomi Das Hot Dance Video calls Naezy Bhai Asks BB Host to sign contract

Bigg Boss OTT 3: पौलमी दास ने नेजी को बनाया भाई, घर के अंदर जाने से पहले अनिल कपूर के सामने रखीं ये डिमांड्स

Bigg Boss OTT Season 3: बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन का पहला एपिसोड रिलीज कर दिया है। घर के अंदर सभी 16 कंटेस्टेंट भी पहुंच गए हैं। वहीं घर के अंदर जाने से पहले घर की सदस्य पौलमी ने अनिल कपूर के सामने कुछ डिमांड्स रखीं।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानSat, 22 June 2024 08:17 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का पहला एपिसोड 21 जून को प्रीमियर हो गया। शो के होस्ट अनिल कपूर की उपस्थिति में घर के अंदर जाने वाले कंफर्म सदस्यों ने एक के बाद एक धांसू एंट्री मारी। घर के अंदर जाने वाली पहली सदस्य बनीं दिल्ली में वड़ा पाव गर्ल के नाम से फेसम चंद्रिका दिक्षित गेरा। वहीं, शो के लास्ट दो कंटेस्टेंट थे रैपर नेजी और टीवी एक्ट्रेस पौलमी शाह ने। 

रैपर नेजी होंगे घर का हिस्सा

अनिल कपूर ने पहले स्टेज पर रैपर नेजी को बुलाया। अनिल कपूर ने नेजी की तारीफ करते हुए कहा कि उनका रैप झक्कास से भी ऊपर है। वहीं, बातचीत के दौरान अनिल कपूर नेजी से उनका रिलेशनशिप स्टेटस पूछते हैं। इसपर नेजी कहते हैं  कि वो सिंगल हैं और सिंगल रहना ही पसंद करेंगे। 

नेजी और पौलमी की होगी बात

इसके बाद पौलमी दास ने हॉट डांस करते हुए शो की स्टेज पर एंट्री की । पौलमी के डांस के बारे में अनिल कपूर नेजी से पूछते हैं उन्हें डांस कैसा लगा? इसपर रैपर कहते हैं कि बहुत गर्मी है भाई एसी चलवा दो। पौलमी और नेजी के बीच स्टेज पर बहुत सी बातें हुईं। 

पौलमी ने नेजी को बुलाया भाई

अनिल कपूर पौलमी से कहते हैं कि नेजी कह रहे थे कि वो प्यार में विश्वास नहीं रखते, आपको क्या लगता है इस बारे में? पौलमी दास ने अनिल कपूर से कहा कि मेरी प्रॉब्लम ये है कि मैं लड़कों को पहले भाई बना देती हूं। लड़के फ्रेंड जोन बाद में होते हैं पहले ब्रो जोन हो जाते हैं।इसपर नेजी कहते हैं कि हमलोग भी पहले राखी बांधते हैं भाई। नेजी का जवाब सुन ऑडियंस ताली बजाते हैं। नेजी के जवाब पर पौलमी हंसते हुए कहती हैैं कि मुझे एक भाई मिल गया है। 

पौलोमी ने कहा मैं बंगाली हूं मुझे रोज फिश चाहिए घर के अंदर। दूसरी शर्त पौलोमी ने रखी कि बिग बॉस के घर में एक अलग वॉशरूम हो. तीसरी शर्त पौलोमी ने रखी कि बिग बॉस के घर के अंदर उन्हें 8 घंटे की नींद चाहिए.

इतना ही नहीं, घर में जाने से पहले पौलमी शो के होस्ट अनिल कपूर से एक कॉन्ट्रेक्ट साइन करवाना चाहती हैं. अनिल कपबर पौलमी का कांट्रेक्ट पढ़ते हैं और हंसते हैं। पौलमी ने बीबी घर से जुड़ी परेशानियां उसमें लिखी होती है। 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement