Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss OTT 3 Confirm Contestants Anil Kapoor Show to Have Vada Pav Girl and Abhi and Niyu

Bigg Boss OTT 3: वड़ा पाव गर्ल से लेकर चेष्ठा और नियु तक, कन्फर्म हुआ इस कंटेस्टेंट्स का नाम!

  • बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन इस बार उन्हें भाईजान सलमान खान का जलवा देखने नहीं मिलेगा। क्योंकि कंटेस्टेंट लिस्ट से लेकर होस्ट तक में कई बदलाव किए गए हैं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानTue, 11 June 2024 05:33 PM
हमें फॉलो करें

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' में इस बार कई बदलाव किए गए हैं। सलमान खान नहीं, इस सीजन में अनिल कपूर इस शो को होस्ट करेंगे। ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर 21 जून से शुरू होने जा रही इस शो में फिर एक बार मनोरंजन जगत के कई बड़े चेहरे नजर आएंगे। इसके अलावा सोशल मीडिया की दुनिया से भी कई पॉपुलर सेलेब्रिटी और इन्फ्लुएंसर इस बार बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बन सकते हैं। इस बार की कंटेस्टेंट लिस्ट में जहां एक तरफ टीवी सीरियल YRKKH के हर्षद चोपड़ा का नाम सामने आ रहा है वहीं दूसरी तरफ हाल ही में इस शो से निकाले गए एक्टर शहजादा धामी का नाम भी चर्चा में हैं।

टीवी की दुनिया से किस किसको मिली एंट्री?

शहजादा धामी को टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से उनके अनप्रोफेशनल बर्ताव को वजह बताकर निकाल दिया गया था, लेकिन बाद में एक पॉडकास्ट में एक्टर ने बताया कि शो के डायरेक्टर उन्हें पसंद नहीं करते थे। अगर शहजादा शो का हिस्सा बनते हैं तो देखना होगा कि वो क्या नए राज इस सीरियल में खोलते हैं। शहजादा और हर्षद के अलावा रियलिटी शो Temptation Island में नजर आए निखिल मेहता और चेष्ठा भगत का नाम भी अनिल कपूर होस्टेड रियलिटी टीवी शो के लिए कन्फर्म बताया जा रहा है।

शो में आ सकते हैं रियलिटी शो के ये बड़े नाम

कपल को रियलिटी शो के दौरान ही एक दूसरे से प्यार हो गया था, लेकिन फिर शो खत्म होने के बाद उन्होंने कुछ ही दिनों के भीतर ब्रेकअप कर लिया। बाद में चेष्ठा ने निखिल पर आरोप लगाया कि वो उन्हें डबल डिच कर रहे थे और पहले से किसी लड़की के साथ रिलेशनशिप में थे। इसके बाद निखिन ने एक्ट्रेस पर मानहानि का केस कर दिया था जो कि सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा। टीवी के अलावा यूट्यूब की दुनिया से भी कुछ चर्चित चेहरे इस सीजन में नजर आ सकते हैं।

'वड़ा पाव गर्ल' और 'अभि एंड नियू' का भी नाम

सोशल मीडिया सेंसेशन विशाल पांडे और चंद्रिका दीक्षित (वड़ा पाव गर्ल) का भी इस सीजन में होना कन्फर्म बताया जा रहा है। इसके अलावा एक पॉपुलर बॉलीवुड एक्टर को शो में लाने के लिए भी मेकर्स की बातचीत चल रही है जो कि इस सीजन की सबसे शॉकिंग एंट्री होगी। पिछले सीजन में जहां यह नाम पूजा भट्ट का था, वहीं इस सीजन में यह नाम कृति सैनन की बहन नुपूर सैनन का हो सकता है। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। इस सबके अलावा यूट्यूब की दुनिया से अभि एंड नियु को भी शो में लाने की कोशिश जारी है।

YRKKH: खुद अपने हल्दी लगा लेगी रूही, हॉस्पटिल से फरार हो जाएगा माधव

ऐप पर पढ़ें