Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीBigg Boss Ott 3 Can Contestant Take Mobile Phones With Them Anil Kapoor Gave Hint

Bigg Boss Ott 3 : इस बार कंटेस्टेंट लेकर जा सकते हैं साथ मोबाइल? अनिल कपूर के इस स्टेटमेंट से मिला हिंट

बिग बॉस ओटीटी 3 में काफी बदलाव और बहुत कुछ अलग दिखने वाला है दर्शकों को ऐसा शो के नए होस्ट अनिल कपूर ने कहा है।

anil kapoor bigg boss
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानWed, 19 June 2024 10:27 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस शो को लेकर यह तो सब जानते हैं कि इस शो में फोन लेकर नहीं जाते हैं। कई बार हालांकि ऐसी फोटोज वायरल होती हैं कि बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट छिपकर फोन का इस्तेमाल करते हैं। हालांकि बाद में क्लीयर हो जाता है कि फोटो एडिट की गई थी या फेक फोटो है। हालांकि अब हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 3 के होस्ट अनिल कपूर ने कुछ ऐसा कह दिया है जिससे लोगों को हिंट मिल रहा है कि क्या इस सीजन फोन इस्तेमाल करने दिया जाएगा कि नहीं।

क्या बोले अनिल

दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें मुनव्वर कहते हैं कि बिग बॉस के घर में मोबाइल फोन के बिना जीना पड़ता है। इस पर अनिल कहते हैं कि कभी ना नहीं कहते मुनव्वर , ना नहीं कहते। मैंने कहा न यह सीजन कुछ खास होने वाला है और अब सब बदलेगा।

कौन होंगे कंटेस्टेंट

बीते दिन अनिल कपूर ने शो का प्रोमो शेयर किया था जिसमें दिखाया गया कि वड़ा पाव गर्ल से फेमस चंद्रिका दीक्षित शो की पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं। वह प्रोमो में वड़ा पाव बनाते दिखती हैं और कहती हैं कि मेरे कदमों ने रफ्तार पकड़ी तो लोग मुझे रोकने आ गए। लेकिन रुकना और झुकना मुझे आता नहीं। लाइफ में हमेशा परिवार और काम को आगे रखा, लेकिन सवाल उठाने वाले को हमेशा निशाने पर। तो अपनी असली पर्सनैलिटी दिखाने मैं आ रही हूं बिग बॉस के घर पर।

इनके नाम भी आए सामने

वहीं हाल ही में रिपोर्ट्स आई कि पत्रकार दीपक चौरसिया भी शो में आने वाले हैं। इसके अलावा रैपर नेजी भी शो के कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें