Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीBigg Boss OTT 3 Anil Kapoor Says Salman Khan is More Happy Than Him After Replacement

Bigg Boss OTT 3: 'मुझसे ज्यादा तो सलमान खान खुश हैं', अनिल कपूर ने बताया भाईजान से हुई क्या बात

  • Bigg Boss OTT 3: सलमान खान के पास प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं रहती, लिहाजा कई बार उनके लिए बिग बॉस के साथ-साथ अपनी फिल्में करना मुश्किल हो जाता है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानWed, 19 June 2024 09:15 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 जल्द ही शुरू होने जा रहा है। शो के बारे में काफी बज बनाया जा चुका है और इसी बीच मेकर्स ने यह बताकर पब्लिक को शॉक दे दिया है कि यह सीजन सलमान खान नहीं, बल्कि अनिल कपूर होस्ट करेंगे। मुनव्वर फारुकी ने जब पब्लिक के सामने अनिल कपूर से यह सवाल किया कि पब्लिक कह रही है आप सलमान भाई को रिप्लेस कर रहे हैं तो दिग्गज एक्टर ने कहा कि उन्हें कोई रिप्लेस कर सकता है क्या? जैसे उन्हें कोई रिप्लेस नहीं कर सकता वैसे ही मुझे भी कोई रिप्लेस नहीं कर सकता। एवरग्रीन एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया कि शो का होस्ट बदले जाने के बाद क्या उनकी सलमान खान से बात हुई? अगर हां तो उन्होंने क्या कहा।

ट्रोलिंग के बारे में क्या बोले अनिल कपूर?

अनिल कपूर ने बताया कि बतौर होस्ट सलमान की जगह उन्हें लिए जाने पर उनकी भी ट्रोलिंग हुई है। एक्टर ने कहा कि वो इस बारे में खास नहीं सोचते और अपना काम करते रहने में यकीन रखते हैं। अनिल कपूर ने कहा, "जो बड़े से बड़े लीडर्स हैं और आर्टिस्ट हैं उन्हें भी ट्रोल करते रहते हैं लोग। तो मैंने कहा कि भैया सिर नीचे रखो और काम करते रहो।" अनिल कपूर ने बताया कि वो शो में सलमान खान की तरह डॉमिनेंट तो नहीं रहेंगे लेकिन वो लोगों को प्यार से जीना सिखाने की कोशिश करेंगे। एक्टर ने वादा किया कि बिग बॉस ओटीटी 3 में दर्शकों को काफी कुछ नया देखने मिलेगा।

'मुझसे ज्यादा तो सलमान खान खुश हैं'

जब सलमान खान से पूछा गया कि क्या उनकी होस्ट बदले जाने के बाद सलमान खान से बात हुई? और भाईजान का इस बारे में क्या कहना था? तो अनिल कपूर ने बताया, "हां बात हुई। बहुत खुश हैं वो। मुझसे ज्यादा तो वो खुश हैं।" बता दें कि सलमान खान कई बार यह बात कह चुके हैं कि वो अगला सीजन होस्ट नहीं करेंगे लेकिन जहां एक तरफ मेकर्स के पास कोई दूसरा अच्छा विकल्प नहीं रहता वहीं फीस बढ़ाए जाने के बाद सलमान खान भी राजी हो जाते हैं। मेकर्स अभी तक कई लोगों को शो के होस्ट की जिम्मेदारी सौंप चुके हैं, लेकिन वैसी टीआरपी नहीं आती जैसे सलमान खान के यह होस्ट करने पर आती है। लिहाजा लौट फिरकर उन्हें फिर सलमान का रुख करना पड़ता है।

बिग बॉस ओटीटी 3 में क्या होगा नया?

अनिल कपूर ने जब पूछा गया कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में दर्शक क्या नया देखने की उम्मीद कर सकते हैं और वह अपने दर्शकों को क्या बोलना चाहेंगे तो एक्टर ने जवाब दिया, “कुछ बोलने की जरूरत नहीं है। कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो पब्लिक को पसंद हैं। इतना बड़ा शो है, जियो सिनेमा पर आ रहा है, इतनी बड़ी टीम है। जबरदस्त पार्टिसिपेंट होने वाले हैं। काफी सारी नई चीजें जोड़ी हैं। तो देखिए और एन्जॉय कीजिए।”

शूटिंग में बाल-बाल बचीं प्रियंका चोपड़ा! स्टंट करने के दौरान गर्दन पर लगी चोट

मुसीबत बने अल्लू अर्जुन के फैंस, पुष्पा-2 के मेकर्स को कोर्ट में घसीटने की धमकी

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement