Live Hindustan आपको पुश नोटिफिकेशन भेजना शुरू करना चाहता है। कृपया, Allow करें।

Bigg Boss Ott 3 : अनिल कपूर के आते ही टूटा शो का सबसे बड़ा नियम, घर में इस्तेमाल होगा मोबाइल फोन

बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरुआत हो गई है और अनिल कपूर के आते ही शो का सबसे बड़ा नियम बदल गया है।

anil kapoor bigg boss ott 3

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान
Fri, 21 Jun 2024, 09:36:PM
अगला लेख

बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरुआत अनिल कपूर के धमाके के साथ हुई। अनिल ने पहले जहां अपना धमाकेदार डांस दिखाया। इसके बाद उन्होंने अपना जलवा दिखाया। वह सबसे पहले कन्फेशन रूम में गए और वहां उन्होंने बिग बॉस से बात की। इतना ही नहीं अनिल ने इस दौरान बिग बॉस से सच निकलवा लिया कि इस सीजन कौनसा सबसे बड़ा नियम बदला है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

घर में यूज होगा फोन

दरअसल, बिग बॉस ने अनिल कपूर का कन्फेशन रूम में किया स्वागत। अनिल बोलते हैं कि क्या आवाज है। अनिल बोलते हैं कि आज इस कन्फेशन रूम में मैं आपको आड़े लेता हूं। सुना है इस बार फोन लेकर आ सकते हैं तो बिग बॉस कहते हैं कि इस घर की नींव पहले जैसी है। जी हां इस बार घर का बड़ा नियम बदलने वाला है, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ। सच्चाई तो यही है कि पहली बार घर के अंदर फोन लाने की परमिशन है। बाहर से जानकारी आएगी, लेकिन सिर्फ एक शख्स को। बाहर की इन्फॉर्मेशन सिर्फ एक को मिलेगी जो जनता का एजेंट होगा मतलब घर का भेदी।

मचेगा हंगामा

वो भेदी घर में क्या हंगामा करेगा यही शो को और मजेदार बनाएगा। इसके बाद अनिल कपूर बोलते हैं कि देखा मुझे जो खबर मिली थी वो सही थी। मैंने कहा था न कि इस बार सब बदलेगा तो बदल गया।

अनिल ने इसके बाद वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित का स्वागत किया। वह शो की पहली कंटेस्टेंट थीं और इस दौरान उन्होंने अनिल को अपना फेमस वड़ा पाव भी खिलाया।

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें
News Iconएंटरटेनमेंट की अगली ख़बर पढ़ें
Bigg Boss OTT 3Anil KapoorVada Pav Girl
होमफोटोशॉर्ट वीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशन